Yami Gautam on Pregnancy: यामी गौतम और आदित्य धर की जोड़ी फैंस के दिल के बहुत करीब है. दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े दिखते हैं. कुछ दिनों पहले ही कपल ने प्रेग्नेंसी की न्यूज भी शेयर की थी. आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान यामी का बेबी बंप भी देखने के लिए मिला था. एक्ट्रेस की लाइफ का यह बहुत स्पेशल फेज है. ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो प्रेग्नेंसी को कितना एंजॉय कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेग्नेंसी को लेकर बोलीं यामी गौतम


न्यूज 18 के साथ बातचीत करते हुए यामी ने प्रेग्नेंसी और इमोशंस को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए. वो कहती हैं, "यह वास्तव में अच्छा और सशक्त महसूस कराता है. आपको एक अलग तरह का आत्मविश्वास और शक्ति देता है. मैं अपनी पूरी लाइफ काम करती और स्वतंत्र रही हूं. लेकिन अब मुझे अचानक बहुत खास महसूस होता है. मुझमें कुछ बदलाव आए हैं और वह बदलाव अच्छे के लिए है. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने चीजों को लेकर एक नजरिया डेवलप कर लिया है." 



बहुत स्पेशल महसूस कर रही हैं एक्ट्रेस


प्रेग्नेंसी के बाद आए बदलावों के बारे में एक्ट्रेस कहती हैं,"प्रेग्नेंसी के दौरान ज्यादा इमोशनल होना वास्तविक है. मैं किसी की भावनाओं पर अंकुश लगाने का समर्थन नहीं कर रहा हूं, बल्कि यह उन पर नियंत्रण पाने और यह जानने के बारे में भी है कि मेरे और मेरे बच्चे के लिए क्या अच्छा है. मैं खुश रहना, अच्छा खाना और अपने परिवार और उन लोगों को पसंद करती हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और जिनकी कंपनी में मैं कंफर्टेबल महसूस करती हूं."