Preity Zinta Video: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अब फिल्मों से ज्यादा अपने बिजनेस पर ज्यादा फोकस करती हैं. एक्ट्रेस आईपीएल टीम की मालकिन हैं जिसका नाम पंजाब किंग्स हैं. अक्सर मैच के दौरान प्रीति अपनी टीम के खिलाड़ियों को चीयर करती हुई नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने नाम को लेकर सफाई देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. जानिए आखिर एक्ट्रेस को ये कदम क्यों उठाना पड़ गया?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों दे रही एक्ट्रेस सफाई?
प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो रिकॉर्ड करके शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस कह रही हैं कि 'मेरा नाम प्रीति जिंटा है प्रीतम सिंह जिंटा नहीं.' एक्ट्रेस ने वीडियो में ये भी बताया कि कई जगह उनका नाम गलत लिखा है..प्रीतम सिंह जिंटा तो ये बिल्कुल गलत और फेक है.


 



 


क्या कहा वीडियो में?


प्रीति जिंटा वीडियो में कह रही हैं- 'मैं यहां पर इसलिए आई हूं क्योंकि मेरा नाम कभी भी प्रीतम सिंह जिंटा नहीं था. जब मैं पैदा हुई तब मेरा नाम प्रीति जिंटा था और अभी भी प्रीति जिंटा है. शादी के बाद प्रीति G जिंटा हो गया है. मेरे हसबैंड का नाम जीन गुनइनफ है. मैंने गुडइनफ पूरा नाम नहीं लिया सिर्फ G लिया क्योंकि वो बहुत लंबा हो जाता. तो मेरा नाम कभी भी प्रीतिम सिंह जिंटा नहीं था. लोग मुझसे अक्सर सवाल करते हैं कि मैंने क्या अपना नाम बदला है? जी, नहीं मैंने कभी भी नाम नहीं बदला. मेरा नाम पहले से ही प्रीति जिंटा है.'


 



 


2016 में की थी शादी


प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ से साल 2016 में शादी की थी. एक्ट्रेस के दो बच्चे हैं जय और बेटी जिया. एक्ट्रेस फिलहाल फिल्मों से दूर अपने बिजनेस पर ज्यादा फोकस करती हैं. इन्हें बॉलीवुड में पहचान 'सोल्जर' फिल्म से मिली थी.