नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही पिछले काफी वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन किसी न किसी स्तर पर वह लाइमलाइट में जरूर बनी रही हैं. एक्ट्रेस ने जहां IPL की टीम संभाली है तो वहीं सोशल मीडिया के जरिए भी वह लगातार अपने फैंस के साथ टच में बनी रही हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना एक ताजा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो कि चर्चा में बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने शुरू किया नया काम
इस वीडियो के जरिए प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बताया है कि किस तरह उन्होंने फिल्मों से दूर रहकर एक नया काम शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस इस वीडियो में काफी खूबसूरत सी लोकेशन पर नजर आ रही हैं. उनके बैकग्राउंड में खूबसूरत हरियाली दिख रही है. गौर करने पर पता चलता है कि ये कुछ और नहीं बल्कि सेबों के पेड़ हैं जिनकी डालियां सेब के फलों से लदी हुई हैं.



किसान बन गई हैं प्रीति जिंटा
प्रीति (Preity Zinta) वीडियो में कह रही हैं कि अब ऑफिशली मैं फार्मर बन चुकी हूं तो अभी नहीं, मैं हमेशा यहां आती रहूंगी. बता दें कि एक्ट्रेस इससे पहले भी काई बार फलों और सब्जियों के पेड़-पौधों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं. जाहिर है कि एक्ट्रेस का मन इन दिनों लग्जरी लाइफ से दूर खेती-बाड़ी और पेड़ पौधों में लग रहा है.




प्रीति के परिवार का है फार्महाउस
बात करें वायरल हो रहे इस वीडियो की तो प्रीति (Preity Zinta) ने बताया कि वह शिमला में अपनी फैमिली के फार्महाउस पर हैं जहां चारों तरफ सेबों से लदे ये पेड़ हैं. प्रीति (Preity Zinta) ने बताया कि शिमला में अभी बारिश हो रही है और वह यहां पर अपने बचपन की यादें ताजा कर रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में सेब के पेड़ों को दिखाते हुए कह रही हैं कि हिमाचल के सेब सबसे अच्छे होते हैं.


यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की प्रोफाइल पिक्चर हो गई चेंज, हैरत में पड़ गए फैंस


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें