यूं ही हीरो नहीं बन गए विवेक ओबेरॉय, एक फिल्म दिलाने के लिए पिता सुरेश दर-दर भटके लोगों की दहलीज
Advertisement
trendingNow12283396

यूं ही हीरो नहीं बन गए विवेक ओबेरॉय, एक फिल्म दिलाने के लिए पिता सुरेश दर-दर भटके लोगों की दहलीज

Suresh Oberoi ने बेटे विवेक ओबेरॉय को लेकर कई खुलासे किए. एक्टर ने कहा कि उन्होंने विवेक ओबेरॉय के फिल्मों में डेब्यू के लिए काफी स्ट्रगल किया है. साथ ही सलमान खान के साथ हुए विवाद को लेकर भी खुलकर बातचीत की.

 

सुरेश ओबेरॉय और विवेक ओबेरॉय

Suresh Oberoi on Vivek Oberoi: 'कंपनी' (Company Film) फिल्म से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले विवेक ओबेरॉय को लेकर उनके पिता और वेटरन एक्टर सुरेश ओबेरॉय (Suresh Oberoi) ने खुलकर बात की. सुरेश ने उस वक्त के बारे में बात की जब वो अपने बेटे को फिल्मों में लॉन्च करना चाहते थे. वो वक्त ऐसा था कि सुरेश को फिल्म मेकर्स के ऑफिस के बाहर तक विवेक का पोस्टर हाथ में लिए बैठना पड़ा. 

ऑफिस के बाहर तस्वीर लिए बैठता था

मेकर्स के ऑफिस के बाहर बैठे सुरेश ने बॉलीवुड हंगामा से इंटरव्यू के दौरान कई सारी बातें कीं. इस दौरान सुरेश ओबेरॉय ने कहा- 'मैं विवेक को बचपन से ही तैयार किया था.उससे स्टेज शोज कराए, एफटीआईआई के अपने सीनियर के पास भेजा और एक्टिंग का कोर्स करवाया था. विवेक ने लिए मैंने काफी स्ट्रगल किया है. मैं ऑफिसेज के बाहर उनकी तस्वीरें हाथ में लेकर बैठता था. राम गोपाल वर्मा और बाकी सभी के ऑफिसेज में. ये मेरे लिए दूसरा स्ट्रगल था. फिर आखिर में राम गोपाल वर्मा ने बेटे को पहली फिल्म दी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Oberoi (@oberoi_suresh)

पेरिस जाकर रोमांटिक हुईं आरती सिंह, एफिल टावर के सामने दीपक को किया KISS

 

कंपनी फिल्म से बॉलीवुड में मिली जगह
विवेक ओबेरॉय ने राम गोपाल वर्मा की 'कंपनी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में विवेक ने चंद्रकांत का रोल प्ले किया था. ये फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी. जिसमें उनके रोल को फैंस का बहुत प्यार मिला था. इस फिल्म के बाद विवेक ने बेहतरीन फिल्में की और दमदार रोल निभाए. जैसे- 'साथिया', 'ओमकारा' और 'शूट आउट एंड लोखंडवाला'. हालांकि धीरे-धीरे फिल्में करना एक्टर का कम हो गया और कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि सलमान खान के साथ उनके विवाद का फिल्मी करियर पर बहुत असर पड़ा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

66 की उम्र में 36 के लगे सनी देओल, काला चश्मा... मूंछे और ट्रिप दाढ़ी वाला न्यू लुक है कमाल

सलमान खान संग विवेक के विवाद पर क्या बोले सुरेश?
इसी इंटरव्यू में सुरेश ओबेरॉय ने अपने बेटे की हिम्मत की तारीफ की है. एक्टर ने कहा कि 'सलमान खान के साथ बेटे के बिगड़े रिश्ते पर भी अपनी राय रखी. एक्टर ने कहा कि उनके बेटे की जगह कोई और होता तो अभी तक नशे में होता. लेकिन ये मेरे बेटे की हिम्मत थी कि उसने सिचुएशन को अच्छे से डील किया.'

 

 

Trending news