Priyanka Chopra Wishes for gadar 2 Success: ऐसा कौन है जो इन दिनों गदर 2 (Gadar 2) की सक्सेस पर गदगद ना हो रहा है. जिस तरह से बॉलीवुड की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन देखने को मिल रहा था उसके बाद ऐसी हिट देखकर थोड़ा इतराना तो बनता ही है. यही वजह है कि फिल्म की सक्सेस से सिर्फ गदर 2 की कास्ट और पूरी टीम ही खुश नहीं है बल्कि तमाम इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है. अब सात समंदर पार से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने भी फिल्म की सक्सेस पर खुशी जाहिर की है बधाई संदेश के साथ फूलों का गुलदस्ता भी टीम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी देओल संग काम कर चुकी हैं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत में सनी देओल के साथ दो फिल्मों में काम किया है. बिग ब्रदर और हीरो- लव स्टोरी ऑफ द स्पाई में सनी के साथ प्रियंका दिखीं. हालांकि हीरो में वो सपोर्टिंग रोल में थीं जबकि लीड रोल निभाया था प्रीति जिंटा ने. सनी के साथ प्रियंका की जोड़ी को पसंद किया गया था लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि अब प्रियंका ने अपने साथी कलाकार रहे सनी देओल को ही बधाई संदेश और फूल भेजे हैं तो ये गलत है बल्कि प्रियंका ने फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा और पूरी टीम को फिल्म की सफलता पर शुभकामनाएं दी हैं. 



अनिल शर्मा ने ट्विटर पर प्रियंका और निक के मैसेज और फूलों की तस्वीर शेयर की और उन्हें थैंक्यू भी कहा. इस मैसेज में प्रियंका ने लिखा था- अनिल सर, आपको गदर 2 की सुपर सक्सेस मुबारक हो और भविष्य के लिए शुभकामनाएं. वहीं सात समंदर पार से मुबारकबाद पाकर अनिल शर्मा भी खुश हो गए हैं. आपको बता दें कि साल 2003 में आई द हीरो के निर्देशक अनिल शर्मा ही थे. वहीं गदर 2 के कलेक्शन की बात करें तो 400 करोड़ रूपए फिल्म कमा चुकी है और अब वीकेंड से पहले फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर ले तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी.