Priyanka Chopra Fans Got Angry: प्रियंका चोपड़ा आज के समय में एक बड़ा जाना-माना नाम है, जिन्होंने हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड और ग्लोबल लेवल तक अपनी पहचान बनाई है. वे अब तक कई हिंदी फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड टीवी सीरीज और फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बेहद बड़ी संख्या में है, जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम से लगाया जा सकता है जहां उनको 91 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं.
 
इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने प्रियंका चोपड़ा के फैंस को अच्छा-खासा नाराज कर दिया है. दरअसल, इस वीडियो में एक ब्रिटिश टीवी होस्ट ने उनके नाम का गलत उच्चारण करता नजर आ रहा है. वीडियो में टीवी होस्ट प्रियंका चोपड़ा के बजाय उन्हें 'चियांका चॉप फ्री' कह कर बुलाता है. जैसे ही ये वीडियो वायरल होता है PeeCee के फैंस इसको देख काफी नाराज और निराश हो रहे हैं और इसको गलत बता रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका के नाम का किया गलत उच्चारण


इस साल मार्च में, ब्रिटिश टीवी होस्ट एंडी पीटर्स ने 'गुड मॉर्निंग ब्रिटेन' शो के लिए वहां के स्टेचूज के बारे में बात करने के लिए लंदन में मैडम तुसाद का दौरा किया. जब एंकर आदिल रे और चार्लोट हॉकिन्स स्टूडियो में थे और एंडी म्यूज़ियम में थे तब उनसे स्टेचू के बारे में पूछा जिसके पास वे खड़े थे. हालांकि, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि होस्ट को एक्ट्रेस का नाम बताते में दिक्कत हो रही थी, जिसके चलते वो प्रियंका चोपड़ा के नाम का सही उच्चारण नहीं कर पा रहे. 


कान्स 2024 पहुंचते ही बदली अदिति राव हैदरी की 'गजगामिनी चाल', VIDEO देख फैंस बोले- उफ्फफ...



टीवी एंकर ने बताया कौन है प्रियंका चोपड़ा? 


इतना ही नहीं, जैसे ही एंडी PeeCee के गलत नाम का उच्चारण करते हैं तो स्टूडियो में बैठे आदिल ने उनको बताते हैं, 'सच में, एंडी.. अगर आप किसी के बगल में खड़े होने जा रहे हैं तो कम से कम ये पता कर लें कि उनका नाम क्या है? वे भारतीय बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हैं, जो अब अमेरिका में एक बड़ी स्टार हैं. इसके बाद, रिपोर्टर ने दावा किया कि वो जानता था कि वे कौन थी और उसकी शादी 'जोनास ब्रदर्स में से एक' से हुई थी'. 



फैंस ने बताया "अपमानजनक"


वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस के गुस्सा का कोई ठिकाना नहीं रहा और वे इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन देने लगे और अपना गुस्सा जाहिर करने लगे. प्रियंका चोपड़ा के फैंस ने टीवी होस्ट के लिए अपनी निराशा और नाराजगी जाहिर की. सभी फैंस ने इसको "अपमानजनक" बताया.