Priyanka Chopra South Debut: प्रियंका चोपड़ा इस वक्त एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड की राह पकड़ चुकीं प्रियंका (Priyanka Chopra) को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आई है. कहा जा रहा है कि जल्द ही वो साउथ की पैन इंडिया मूवी में नजर आएंगीं वो भी सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) के साथ. यहां तक कि फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है. रिपोर्ट्स की माने तो एनटीआर 31 (NTR 31) में वो नजर आएंगी जिनका डायरेक्शन करेंगे प्रशांत नील जो पहले ही केजीएफ जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफिशियल अनाउंसमेंट है बाकी
प्रियंका चोपड़ा की पैन इंडिया मूवी में एंट्री की खबर की फिलहाल ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है लेकिन इस खबर को काफी हद तक पक्का ही माना जा रहा है. वहीं इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं.



बॉलीवुड में करने जा रही हैं वापसी
जहां प्रियंका के साउथ में डेब्यू की खबर है तो जल्द ही वो बॉलीवुड में भी वापसी करने जा रही हैं. फरहान अख्तर की जी ले जरा में उनकी एंट्री हो गई है. जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी होंगी. ये एक रोड ट्रिप जर्नी है जिसकी अनाउंसमेंट काफी समय पहले ही की जा चुकी है लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है. आलिया पहले अपनी प्रेग्नेंसी और दूसरे  प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं लेकिन जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है. 


हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं प्रियंका
वहीं प्रियंका चोपड़ा जहां बॉलीवुड में वापसी और साउथ में डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी बिजी हैं लेकिन इस बीच थोड़ा ही सही पर समय निकालकर वो इन्जॉय करती दिख रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में शिरकत की जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.