प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लाडली मालती मैरी जोनस 2 साल की हो गई हैं. 15 जनवरी को प्रियंका की बेटी का बर्थडे था. इस मौके पर एक्ट्रेस ने कोई बड़ी पार्टी नहीं रखी. बल्कि इंटिमेट बीच पार्टी रखी जहां केवल उनके दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए. प्रियंका ने तो अब तक बेटी के बर्थडे की फोटोज को शेयर नहीं किया है. मगर उनके फैंस के हाथ बीच पार्टी की तस्वीरें हाथ लग गई हैं. आइए दिखाते हैं मालती के दूसरे बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लॉस एंजिलेंस में प्रियंका चोपड़ा पति और बेटी के साथ रहती हैं. यहीं एक बीच किनारे उन्होंने बेटी के दूसरे बर्थडे की पार्टी होस्ट की. जहां बीच किनारे पूरी फैमिली और दोस्त नजर आए. एक वीडियो में मालती खेलती दिख रही हैं तो एक में प्रियंका निक का हाथ थामे बीच किनारे टहल रही हैं.



 


सरोगेसी के जरिए प्रियंका बनीं मां
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2021 में सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला लिया था. एक्ट्रेस के घर 15 जनवरी 2021 को बेटी का जन्म हुआ. मालती की प्री-मिच्यौर डिलीवरी थी. इस वजह से कई दिनों तक मालती को अस्पताल मं भर्ती रहना पड़ा था.


 



नहीं रहते सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव
प्रियंका औऱ निक अब दोनों ही इंस्टाग्राम पर इतना एक्टिव नहीं रहते हैं. दोनों ही बहुत कम ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं.प्रियंका ने बेटी की बात करें तो वह अब दो साल की हो गई हैं. जो बिल्कुल पिता की कार्बन कॉपी लगती हैं. प्रियंका ने बेटी का नाम मां और सासु मां के नाम पर रखा है.