Priyanka Chopra Career: प्रियंका चोपड़ा जोनास बॉलीवुड से होती हुईं अब हॉलीवुड स्टार बन चुकी हैं. बतौर प्रोड्यूसर भी वह कामयाब रही हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में उनका एक वीडियो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. इस क्लिप में प्रियंका कह रही हैं कि उन्हें अजान सुनना कितना पसंद है. अपनी असाधारण प्रतिभा और मनमोहक सुंदरता के लिए जानी जाने वाली प्रियंका ने 2003 में बॉलीवुड में कदम रखा और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. लेकिन कई बार उनकी बातों ने विवाद भी खड़े किए हैं. हालांकि अपने लंबे करियर में वह जानती हैं कि सुर्खियों में कैसे रहना है, चाहे वो प्रोफेशनल फ्रंट हो या पर्सनल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहानी शाम
अब प्रियंका चोपड़ा फिर से खबरों में हैं. इस बार वजह है उनका पुराना वीडियो, जो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर आया यह वीडियो 2016 का है, जब प्रियंका अपनी फिल्म गंगाजल 2 की शूटिंग के लिए भोपाल (मध्य प्रदेश) में थीं. इस वीडियो में प्रियंका को यह कहते सुना जा सकता है कि भोपाल में दिन का सबसे दिलचस्प समय शाम का होता है, जब कोई दिव्य अजान सुन सकता है. सामान पैक करने के बाद, सूर्यास्त के समय, मैं अपनी छत पर बैठती हूं, जहां मैं अजान सुन सकता हूं. जो शायद छह मस्जिदों से आती है. उन पांच मिनटों में एक अजीब सी शांति है. दिन का वह समय मेरा पसंदीदा है और अजान की आवाज मेरे कानों के लिए संगीत की तरह है.



आने वाले प्रोजेक्ट्स
प्रियंका का यह वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि बीत कुछ वर्षों में अजान को लेकर कई विवाद हुए हैं और यहां तक कि फिल्मी हस्तियां भी ऐसे विवादों में कूदी हैं. लेकिन प्रियंका का यह बयान सबसे अलग है और विभिन्न संस्कृतियों वाले इस देश में एकता की बात को स्थापित करता है. हालांकि कई फिल्मी हस्तियों को ऐसे भी देखा गया है कि दूर से आती अजान की नमाज सुनकर अपना शो या भाषण रोक दिया है. कुछ महीनों पहले अमेजन प्राइम पर सिटाडेल जैसी वेब सीरीज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा अगली बार एक्शन कॉमेडी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट और बॉलीवुड प्रोजेक्ट जी ले जरा में दिखाई देंगी.