Priyanka Chopra-Nick Jonas LA Home: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहीं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस से शादी करने के बाद यूएसए शिफ्ट हो गई हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस अपनी फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस के एक आलीशान घर में रहते हैं. लेकिन हाल ही में ऐसी खबरें सामने आईं कि कपल ने लॉस एंजेलिस वाला अपना 166 करोड़ का बंगला खाली कर दिया है. लॉस एंजेलिस वाला बंगला खाली करने की खबरों के वायरल होने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra House) ने अपने नए घर की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए घर की दिखाई झलक!


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो एक फोटो शेयर की है. वीडियो में ना तो प्रियंका दिख रही हैं और ना ही निक. लेकिन ऐसा लगता है कि किसी कमरे में बैठ इस वीडियो क्लिप को शूट किया गया है. वीडियो में बड़ी-बड़ी खिड़कियां हैं, जिसके बाहर की झलक प्रियंका ने दिखाई है. प्रियंका ने इस वीडियो क्लिप के साथ पंकज उदास का गाना आहिस्ता लगाया है और साथ ही लिखा- बारिश के दिन...मेरे पसंदीदा. और किसी को ये गाना याद है? 



प्रियंका (Priyanka Chopra Photos) ने इसके अलावा एक अन्य तस्वीर भी शेयर की है. फोटो में एक लैंप की परछाई दिख रही है. रात के अंधेरे में क्लिक की गई इस फोटो के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- क्या यह परछाई आपको भी बड़े चूहे की तरह दिख रही है या सिर्फ मुझे ही? प्रियंका चोपड़ा की शेयर की गईं यह तस्वीर और वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.


प्रियंका-निक ने खाली किया 166 करोड़ का बंगला!


रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक (Priyanka-Nick House) ने अपनी फैमिली के साथ लॉस एंजेलिस वाला बंगला खाली कर दिया है. साथ ही कपल ने प्रॉपर्टी डीलर पर लीगल केस भी फाइल किया है. खबरों के मुताबिक, घर में सीलन आने की वजह से कपल ने यह एक्शन लिया है. कहा जा है कि प्रियंका और निक का लॉस एंजेलिस वाला घर रहने लायक स्थिति में नहीं है और वॉटर डैमेज की दिक्कत के कारण पूरे घर में सीलन आ चुकी है.