Pushpa The Rule: पुष्पा: द राइज ने ऑडियंस पर मानो जादू ही चला दिया था. यही वजह है कि पुष्पा: द रूल मोस्ट अवेटेड फिल्म बन चुकी है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना की जोड़ी वाकई में लोगों के दिल और दिमाग पर छा गई है. दोनों के फैंस एक बार फिर से उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुष्पा: द राइज रूस में होगी रिलीज


आपको बता दें कि पुष्पा: द राइज को रूस में 8 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. इसी के प्रमोशन के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बिजी चल रहे हैं. ये देखना वाकई में काफी रोचक होने वाला है कि क्या पुष्पा का देसी स्वैग रूसी दिलों को जीत पाएगा या नहीं. साथ ही पुष्पा 2 (Pushpa The Rule) को भारत और रूस में एक साथ रिलीज किया जाएगा.


अगले साल रिलीज हो सकती है पुष्पा 2


पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन के किरदार और एसपी भंवर सिंह शेखावत के किरदार के बीच अच्छा खासा टकराव देखने को मिलेगा. रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के किरदार को ही निभाती दिखाई देंगी. पुष्पा 2 में सज्जाद डेलाफ्रूज (Sajjad Delafrooz) भी नजर आएंगे. हालांकि अभी तक इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. आपको बता दें कि अगले साल फैंस का इंतजार खत्म होने की उम्मीद जताई जा रही है.


बॉक्स ऑफिस पर छाई रही थी पुष्पा


पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. गानों से लेकर डांस तक, एक्टिंग से लेकर देसी अंदाज तक और स्टोरीलाइन से लेकर डायरेक्शन तक, हर एक चीज परफेक्ट थी. पुष्पा: द रूल को भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर राज करने के लिए जल्द ही उतारा जाएगा और पुष्पा फैंस को जल्द ही उनके इंतजार का फल मिलेगा. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं