आखिर क्यों हुई थी 'हीरामंडी' के सेट पर संजय लीला भंसाली और ऋचा की बहस? जिसको लेकर एक्ट्रेस अब शेयर किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow12282210

आखिर क्यों हुई थी 'हीरामंडी' के सेट पर संजय लीला भंसाली और ऋचा की बहस? जिसको लेकर एक्ट्रेस अब शेयर किया पोस्ट

Heeramandi: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 1 मई को ओटीटी पर रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने बेहद प्यार दिया. इसी बीच संजय लीला भंसाली ने अपने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि 'हीरामंडी' के सेट पर उनके और ऋचा चड्ढा के बीच तगड़ी बहस हो गई थी, जिसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने भी एक वीडियो शेयर किया है.

Heeramandi

Sanjay Leela Bhansali-Richa Chadha Argument: हिंदी सिनेमा के प्रभावी फिल्ममेकर्स में गिने जाने वाले संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' पिछले महीने 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने बेहद प्यार दिया. सीरीज लंबे समय तक ओटीटी से लेकर फैंस के बीच ट्रेंडिंग में बनी रही. मल्टीस्टारर इसी सीरीज में कई गाने और डांस सीक्वेंस हैं, जिन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया, लेकिन इसको खूबसूरती से करने के लिए सभी स्टार्स को काफी कुछ झेलना भी पड़ा. 

जैसे हाल ही में भंसाली की सीरीज में 'लज्जो' के किरदार में नजर आ रहीं ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें संजय लीला भंसाली इंडिया टुडे को अपना इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं, जिसमें फिल्ममेकर बताते हैं कि एक डांस सीक्वेंस के दौरान उनके और ऋचा चड्ढा के बीच तगड़ी बहस हो गई थी. और ये वही डांस सीक्वेंस है 'मासूम दिल है मेरा', जिसके लिए ऋचा को फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया और तारीफ मिल रही है और अब एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को तहे दिल से धन्यवाद बोला है.

जब ऋचा और भंसाली में हो गई थी बहस

शेयर किए गए वीडियो में भंसाली बताते हैं, 'वो एक खास पल था, लेकिन उनका परफॉर्म कुछ खास जम नहीं रहा था. हालांकि, वो लगातार कोशिश कर रही थी, लेकिन मुझे वो नहीं मिल रहा था जो मैं चाहता था. एक समय के बाद, मैं थोड़ा परेशान हो गया. मैंने कहा, 'तुमने इसकी प्रैक्टिस की है, लेकिन ये अभी भी जगह पर नहीं आ रहा है, तुम इस गाने में 'लज्जो' के मन की स्थिति समझ नहीं पा रही हो'. मुझे थोड़ा गुस्सा आया और वो भी परेशान हो गईं, तो वो थोड़ी नाराज होकर वहीं सामने खड़ी रहीं'. 

'सब कुछ फ्लॉप हो जाएगा...' आखिर क्यों अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड के लिए कही ऐसी कड़वी बात?

दोनों तरफ गुस्सा था- भंसाली

भंसाली ने ऋचा के चेहरे पर आए गुस्से को याद करते हुए बताया, 'वो पल मैंने उससे जो कहा और उसने मुझसे जो कहा उसका रिजल्ट था. लेकिन ये गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान कैद हो गया. मैंने जितने भी गाने शूट किए हैं... जितने भी बड़े म्यूजिक नंबर मैंने शूट किए हैं. ये उन खास पलों में से एक था जब एक एक्ट्रेस ने उस सीन के अपमान को महसूस किया जिससे वे गुज़री, बजाय इसके कि मैं नाराज़ होकर कहूं, ‘तुम्हें कितने टेक चाहिए?’ गुस्सा दोनों तरफ था और उन्होंने 99वीं टेक में कमाल कर दिया'. 

ऋचा ने भंसाली का किया शुक्रिया

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋचा ने कैप्शन में लिखा, 'सर ने मेरे बारे में कुछ अच्छी बातें कहीं... इन शब्दों के लिए शुक्रिया.. इस अवसर के लिए शुक्रिया! हर दिन मुझे उस एक सिंगल, राउंड ट्रॉली शॉट के बारे में बहुत सारे डीएम और तारीफें मिलती हैं... मैंने अपने आंसुओं को बोतल में बंद कर लिया और उन्हें टेक में इस्तेमाल किया, और सच में, उस आखिरी दिन हमारे बीच जो कुछ भी हुआ उसके लिए शुक्रिया. आपको ढेर सारा प्यार मिस्टर भंसाली, और एक बड़ा सा Hug, कलाकार से लेखक तक'. 

Trending news