R Madhavan On Son Vedaant: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलों पर राज करने वाले आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म 'शैतान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में माधवन के साथ अजय देवगन और ज्योतिका नजर आ रही हैं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच आर माधवन ने अपने बेटे वेदांत को लेकर खुलकर बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही एक्टर ने कहा कि उनको ये पसंद नहीं कि उनके बेटे की तुलना बाकी स्टार किड्स से की जाए. हाल ही में आर माधवन ने बताया कि वे और उनकी पत्नी सरिता बिरजे इंडस्ट्री में चल रहे  नेपोटिज्म की बहस के बीच अपने बेटे वेदांत की तुलना बाकी स्टार किड्स से किए जाने से काफी नाराज हैं. उन्होंने कहा, 'वे सोशल मीडिया पर चल रहे मीम्स और पोस्ट के बारे में जानते हैं और वे उनका सपोर्ट नहीं करते. माधवन के बेटे वेदांत एक तैराक हैं, जिन्होंने दुनिया भर में कई पदक अपने नाम किए. 



भारत के लिए कई पदन जीत चुके हैं वेदांत 


वेदांत ने 48वीं जूनियर नेशनल एक्वेटिक्स चैंपियनशिप में 4 स्वर्ण पदक और 3 रजत पदक जीते. पिछले साल मलेशियाई ओपन में उन्होंने भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल जीते थे. यूट्यूब बीयरबाइसेप्स पर रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट पर बात करते हुए, आर माधवन से अपने बेटे वेदांत को ऐसे माहौल में बड़ा करने के बारे में पूछा गया जहां उसकी तुलना अक्सर दूसरे स्टार किड्स से की जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर वेदांत को दूसरे स्टार किड्स की तुलना में एक ऐसे पायदान पर रखा जाता है, जो सिनेमा में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं'. 


'निर्माता कॉल करेंगे...' Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के लिए डबिंग पर श्रेयस तलपड़े ने किया खुलासा



मीम्स हंसी-मजाक के लिए होते, लेकिन... - माधवन 


इस बारे में बात करते हुए माधवन ने कहा, 'वे इस कहानी की मेंबरशिप नहीं लेते हैं और ऐसे पोस्ट को देखना भी पसंद नहीं करते'. उन्होंने कहा, 'सरिता और मैं इससे बहुत नाराज हैं. हमें इसका अफसोस है क्योंकि एक बच्चे की तुलना दूसरे बच्चे से की जा रही है... देखिए, मीम्स हंसी-मजाक के लिए होते हैं. लोग मीम्स को रियल बनाने के लिए कुछ भी करते हैं और कभी-कभी, उन्हें इस बात का एहसास नहीं होता है कि वे दूसरे लोगों को कितना नुकसान पहुंचाते हैं'. 



नेपोटिज्म पर क्या बोले आर माधवन


माधवन ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा, 'उनके बेटे को अनवांटेड ध्यान मिलता है, क्योंकि वो एक सेलिब्रिटी का बेटा है. भले ही वो देश में सबसे बेस्ट नहीं है'. उन्होंने कहा, 'इसलिए, जब वेदांत की तुलना इंडस्ट्री के दूसरे बच्चों से की जाती है, तो ये ऐसा कुछ नहीं है जो सरिता और मैं पसंद करते हैं, न ही हम इसका सपोर्ट करते हैं, न ही हम इसे आगे बढ़ाते हैं, न ही हम इसे स्वीकार करते हैं'. बता दें, आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है.