'निर्माता कॉल करेंगे...' Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के लिए डबिंग पर श्रेयस तलपड़े ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12160161

'निर्माता कॉल करेंगे...' Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के लिए डबिंग पर श्रेयस तलपड़े ने किया खुलासा

Shreyas Talpade: फैंस काफी लंबे समय से अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग जारी है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन की डबिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इससे पहले 'पुष्पा' में भी श्रेयस ने ही डबिंग की थी. 

Pushpa 2 में अल्लू अर्जुन के लिए डबिंग पर श्रेयस तलपड़े ने किया खुलासा

Shreyas Talpade On Dubbing For Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज़' साल 2021 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म को तेलुगु भाषा के साथ-साथ हिंदी, मलयालम और तमिल में रिलीज किया गया था. फिल्म में अल्लू अर्जुन के स्टाइलिश और स्वैग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. जब फिल्म के हिंदी डब वर्जन की बात आती है, तो उसमें अल्लू अर्जुन की डबिंग बॉलीवुड और मराठी एक्टर श्रेयस तलपड़े ने किया था. 

शरद केलकर ने 'बाहुबली' फिल्म के हिंदी वर्जनों में साउथ सुपरस्टार प्रभास को अपनी आवाज दी थी और फिल्म देश भर में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. ऐसे ही 'पुष्पा' में ये श्रेयस तलपड़े की आवाज थी, जिनसे अल्लू अर्जुन को उत्तरी भारत में भी सुपरस्टार बना दिया था. 'पुष्पा: द राइज़' के हिंदी वर्जन में अल्लू अर्जुन का फेमस डायलॉग 'पुष्पराज झुकेगा नहीं साला' ने देश में तहलका मचा दिया था. अब जब 'पुष्पा 2: द रूल' के निर्माण का काम चल रहा है तो ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल घूम रहा है कि क्या एक बार फिर श्रेयस तलपड़े फिल्म के हिंदी वर्जन में अल्लू अर्जुन के लिए डबिंग करेंगे या नहीं?

'पुष्पा 2' का हिस्सा बनना चाहते हैं श्रेयस

IndiaToday.in के साथ बातचीत में श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में इस बारे में खुलकर बात की. एक्टर से जब पूछा गया कि क्या वे अपनी भूमिका दोबारा निभाएंगे. इस पर उन्होंने कहा, 'मैं फिर से उसी भूमिका में कदम रखना चाहता हूं और चूंकि फिल्म फिल्मांकन चरण में है. इसलिए मेरा काम बाद में शुरू होगा. इस संबंध में मेरी निर्माताओं से कोई बात नहीं हुई है. मुझे उम्मीद है कि शूटिंग खत्म होने के बाद बातचीत होगी. मैं 'पुष्पा 2' का हिस्सा बनना पसंद करूंगा, लेकिन दिन के आखिर में निर्माता कॉल करेंगे ये तब ही होगा'. 

प्रियंका चोपड़ा ने लाडली मालती मैरी को बताया अपना 'फैशन आइकन', बोलीं- 'मैं खुद तैयार होना भूल जाती हूं...'

श्रेयस तलपड़े का वर्कफ्रंट

हालांकि, श्रेयस के इस बयान ने उनके फैंस को कंफ्यूज कर दिया है, क्योंकि उन्होंने जो जवाब दिया है न तो वो फिल्म में उनकी भागीदारी से इनकार करता है, न ही इसे अंजाम तक पहुंचाता है. ऐसे में अब आने वाला समय ही बताएगा कि क्या 'पुष्पा: द रूल' के मोस्ट अवेटेड सीक्वल में हमें एक बार फिर श्रेयस तलपड़े की आवाज सुनने को मिलेगी या नहीं. फिलहाल श्रेयस तलपड़े महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित मराठी रोमांटिक ड्रामा 'हाय अनोखी गाथ' में दिखाई दिए थे और आने वाले समय में कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगे. 

Trending news