Sajini Shinde Ka Viral Video Release Date: कौन कहता है कि बॉलीवुड में बेहतरीन कन्टेंट की कमी है. सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो मूवी (Sajini Shinde Ka Viral Video Movie) के ट्रेलर को देखकर आप ये बात कभी नहीं पाएंगे. एक बेहतरीन कहानी जो ढेर सारे सस्पेंस, मिस्ट्री और थ्रिल से भरी है. जल्द ही सिनेमाघरों के पर्दे पर आने वाली है. खैर, उससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो वाकई जबरदस्त है और इसे देखने के बाद आप भी कह उठेंगे-‘वाह’.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबसे पहले बात करते हैं ट्रेलर से समझ आई कहानी की. ये कहानी है सजिनी शिंदे नाम की एक ऐसी लड़की की है जो सुसाइड कर लेती है और उसकी वजह है उसका वायरल वीडियो. लेकिन लड़की का कहीं अता-पता नहीं है. ना तो उसकी लाश मिली है और ना ही उसके बारे में कोई जानकारी. ऐसे में वो कहां गायब हो गई क्या उसने वाकई आत्महत्या की है या इस सबके पीछे है कोई और सीक्रेट. इस सस्पेंस के साथ फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. अब आखिर में सजिनी शिंदे मिलती है या नहीं. या फिर कहानी का क्लाइमैक्स क्या है ये देखने के लिए आपको थियेटर जाना होगा,



राधिका मदान ने निभाया टाइटल रोल
फिल्म में टाइटल रोल यानि सजिनी शिंदे बनी हैं राधिका मदान तो पुलिस ऑफिसर के रोल में निम्रत कौर खूब जची हैं. इसके अलावा फिल्म में एक जाना माना चेहरा एक्ट्रेस भाग्यश्री का भी है जो स्कूल प्रिंसिपल के रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये इसी महीने 27 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर आएगी. फिल्म का निर्देशन स्त्री और बदलापुर जैसी फिल्में बनाने वाले निर्माता इस फिल्म को लेकर आए हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर राधिका मदान की फिल्म का सफर आसान नहीं होने वाला है. बल्कि टिकट खिड़की पर राधिका की फिल्म का मुकाबला होगा कंगना रनौत की तेजस से.