Rajeev Khandelwal on Ban on Pakistani Artist: टीवी से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली राजीव खंडेलवाल इन दिनों सीरीज 'शोटाइम' के लिए खूब लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं. 'शोटाइम' के प्रमोशन के लिए राजीव खंडेलवाल बैक-टू-बैक इंटरव्यू भी दे रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने एक ऐसा इंटरव्यू दिया है, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने हालिया इंटरव्यू में भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर बात की है. राजीव ने पाक कलाकारों को बैन करना गलत बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर भड़के राजीव खंडेलवाल


राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal News) ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट के बैन पर कहा- 'नहीं, नहीं, यह राजनीति है. बहुत गलत है. लोगों को बैन करने वाले कौन होते हैं पॉलिटिशियन. हमारी पॉलिटिक्स डिक्टेट करती हैं कुछ चीजों को. जहां पर प्यार बढ़ सकता है, उस प्यार को भी आप बढ़ने नहीं दे रहे, वजह चाहे कुछ भी हो. मैं यह नहीं समझ पाता मेरा कमेंट करना भी गलत होगा क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आता कि क्यों. हम अमन की बात करते हैं ना. तो जहां अमन बन रहा है वहां भी पॉलिटिकल पार्टी के लोग आ के हिंदू-मुस्लिम का एंगल दे देते हैं.'  


ऋचा चड्ढा-अली फजल की बेटी की पहली Photo आई सामने, नन्हीं परी से मिलने पहुंचीं शबाना आजमी और दीया मिर्जा 


इंडियन पॉलिटिशियन्स को लेकर कह दी ये बात


राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal Interview) ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'ऐसा थोड़ी है कि पाकिस्तान की सरकार उन्हें एजेंट की तरह भेज रही है. पता नहीं. मैंने बहुत प्यार आता देखा है.' राजीव खंडेलवाल का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बात दें, साल 2016 से भारत में पाकिस्तान के कलाकारों के काम करने पर बैन लगा हुआ है.  


ब्रेस्ट कैंसर के थर्ड स्टेज से गुजर रहीं Hina Khan ने कीमोथेरेपी का दिखाया निशान, फोटो शेयर कर बोलीं- 'अच्छा समय...'