Dhanush Aishwarya Divorce: रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या और उनके दामाद धुनष ने 2 साल पहले अलग होने का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया था. तब से ये दोनों अलग रह रहे थे. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस कपल ने चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों सितारों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी धारा 13 बी के तहत डाली है. ऐसे में उनके मामले की सुनवाई जल्द हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

18 साल बाद टूट रही शादी
धनुष और ऐश्वर्या (Aishwarya Rajinikanth) की शादी को 18 साल हो चुके हैं. वहीं दोनों ने साल 2022 में अलग होने का ऐलान किया था. लेकिन 2 साल अलग रहने के बाद कपल अब आधिकारिक तौर पर अलग होना चाहता है. इसी वजह से दोनों ने तलाक के प्रोसेस को आगे बढ़ाते हुए फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दी है. 


जब इन एक्ट्रेसेस ने धारण किया मां दुर्गा का रूप, हुईं पॉपुलर 



उस वक्त ये किया था पोस्ट
उस वक्त धनुष ने ट्वीट किया था- '18 साल की जर्नी बेहतरीन रही है. लेकिन अब जहां पर हम लोग खड़े हैं वहां से रास्ते अलग हो गए हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है. हमारे फैसला का सम्मान करें.' धनुष का ये ट्वीट उस वक्त खूब वायरल हुआ था. धनुष और ऐश्वर्या के फैंस के लिए ये खबर झटके से कम नहीं है. फैंस उम्मीद जता रहे थे कि शायद ये कपल एक बार फिर से साथ आ जाए.लेकिन इस खबर ने इन उम्मीदों को भी तोड़ दिया है. इन दोनों के दो बेटे हैं- यात्रा और लिंगा.'


'नहीं लड़ रहा इलेक्शन' करनाल से संजय दत्त के चुनाव लड़ने की खबरों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी


 



 


'लाल सलाम' से की वापसी
ऐश्वर्या की बात करें तो उन्होंने हाल ही में 'लाल सलाम' फिल्म से निर्देशन के तौर पर फिर से वापसी की है. वहीं धुनष को आखिरी बार स्क्रीन पर 'कैप्टन मिलर' में देखा गया था.