Rajinikanth Discharged From Hospital: सुपरस्टार रजनीकांत को 3 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे चेन्नई के अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिल गई. उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी, जिसमें उनकी ब्लड वेसल में सूजन का इलाज किया गया और ट्रांसकैथेटर मेथड से ऑर्थोग्राफी में स्टेंट लगाया गया. 1 अक्टूबर को ऑपरेशन सफल रहा, जिसके बाद उन्हें दो दिन के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया. डॉक्टरों ने उन्हें कुछ हफ्ते आराम करने की सलाह दी है. ऐसा माना जा रहा है कि जब डॉक्टरों से अनुमति मिलेगी, तो वे अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खबर से उनके फैंस ने राहत की सांस ली है और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. रजनीकांत जल्द ही अपनी मच अवेडेट फिल्म 'कुली' में नजर आने वाले हैं. सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर उनके फैंस में तब चिंता बढ़ गई जब उन्हें पेट दर्द की शिकायत के बाद 30 सिंतबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, उनकी पत्नी लता रजनीकांत ने सोमवार को एक बयान देते हुए बताया था कि उनकी हालत ठीक है और घबराने की कोई बात नहीं है. जब चैनल ने उनकी सेहत के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'सब ठीक है'. 



रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'वेट्टैयान'


अस्पताल में भर्ती होने से पहले, रजनीकांत ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेट्टैयान' के ऑडियो लॉन्च पर फैंस को इंप्रेस कर किया था. उनकी मौजूदगी ने पूरे इवेंट को खास बना दिया और जब उन्होंने अपने फेमस डांस स्टेप्स किए, तो लोग बस देखते रह गए थे. टीजे ग्ननवेल की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर आने के बाद से ही फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ये रजनीकांत की 170वीं फिल्म है, जिसका टोटल बजट 160 करोड़ रुपये है. 


'कोई नहीं जानता क्यों हुए अलग..' पहले चैतन्य-सामंथा के तलाक पर किया बड़ा दावा, लीगल एक्शन के बाद बदले सुरेखा के सुर; दी सफाई



रजनीकांत का वर्कफ्रंट 


इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई, मुंबई, तिरुवनंतपुरम और हैदराबाद के शानदार लोकेशनों में की गई है. इस फिल्म का निर्देशन टी.जे. ज्ञानवेल ने किया है, जिसमें राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर और रितिका सिंह जैसे शानदार साउथ कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा वो जल्द ही लोकेश कनगराज की 'कुली' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ श्रुति हासन, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती नजर आएंगे, जो ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.