Special Train: गोरखपुर को दिवाली-छठ पूजा पर गुड न्यूज, सीएम सिटी से नई दिल्ली तक नई ट्रेन का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2458787

Special Train: गोरखपुर को दिवाली-छठ पूजा पर गुड न्यूज, सीएम सिटी से नई दिल्ली तक नई ट्रेन का ऐलान

Gorakhpur Special Train: अक्टूबर का महीना त्योहारों से भरा है. दिवाली-छठ पर दिल्ली से गोरखपुर जाने वालों के लिए अच्छी खबर है. राधिकापुर रेलवे स्टेशन से गोरखपुर के रास्ते एक साप्ताहिक ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन तक चलाई जाएगी. 

Special Train

Special Train: गोरखपुर से नई दिल्ली तक का सफर अब और आसान हो जाएगा.  त्योहारों के मौके पर गोरखपुर से नई दिल्ली जाने वाले यात्रियों को इसका खास फायदा होगा. राधिकापुर रेलवे स्टेशन से गोरखपुर के रास्ते एक साप्ताहिक ट्रेन दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन तक चलाई जाएगी. 6 अक्टूबर से हर रविवार को यह आनंद विहार टर्मिनल से चलेगी जबकि राधिकापुर से 8 अक्टूबर से हर मंगलवार को चलेगी. आइए देखते हैं इस वीकली स्पेशल ट्रेन का रूट और टाइमिंग क्या रहने वाला है.

ट्रेन में 6 थर्ड एसी और 8 स्लीपर कोच
इस ट्रेन में एसी प्रथम श्रेणी का 01, एसी टियर टू के 02, थर्ड एसी के 06, स्लीपर क्लास के 08, जनरल के 03, जनरेटर सह लगेज यान का 01 तथा एलएसएलआरडी के 01 सहित कुल 22 कोच लगाए जाएंगे.

क्या होगी स्पेशल टाइमिंग? 
राधिकापुर-आनंद विहार टर्मिनल साप्ताहिक एक्सप्रेस 8 अक्तूबर, मंगलवार से राधिकापुर स्टेशन से सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर रवाना होगी. इसके बाद ट्रेन कालियागंज, रायगंज, बारसोई, सालमारी, सोनैली, कटिहार, नवगछिया, मानसी, खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बापूधाम मोतिहारी, सगौली, बेतिया, नरकटियागंज, कप्तानगंज से होते हुए गोरखपुर स्टेशन पहुंचेगी.

रात 2.55 पर गोरखपुर से होगी रवाना
ट्रेन रात 2 बजकर 55 मिनट पर गोरखपुर स्टेशन से रवाना होगी. यहां से बस्ती, मनकापुर, गोंडा, सीतापुर, चंदौसी, मुरादाबाद, हापुड़, गाजियाबाद के रास्ते अगले दिन शाम 6 बजकर 50 मिनट पर आनंद विहार टर्मिनल पहुंचेगी. यहां से यह ट्रेन रात में 11.45 बजे प्रस्थान करेगी और दूसरे दिन दोपहर करीब तीन बजे गोरखपुर पहुंचेगी.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Gorakhpur News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - CM सिटी गोरखपुर से वेस्ट यूपी की सीधी रेल लाइन को मंजूरी,10 से ज्यादा जिलों को फायदा

यह भी पढ़ें - गोरखपुर से हरिद्वार तक फर्राटेदार सफर,UP के सबसे लंबे एक्सप्रेसवे से चमकेंगे 22 जिले

 

 

 

Trending news