'कोई नहीं जानता क्यों हुए अलग..' पहले चैतन्य-सामंथा के तलाक पर किया बड़ा दावा, लीगल एक्शन के बाद बदले सुरेखा के सुर; दी सफाई
Advertisement
trendingNow12458474

'कोई नहीं जानता क्यों हुए अलग..' पहले चैतन्य-सामंथा के तलाक पर किया बड़ा दावा, लीगल एक्शन के बाद बदले सुरेखा के सुर; दी सफाई

Chaitanya-Samantha Divorce: कांग्रेस नेता ने इस समय नागा चैतन्य और सामंथा रुथ के तलाक पर अपने दावों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि, उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है, लेकिन नागार्जुन ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. अब मंत्री अपनी सफाई पेश कर रही हैं. 

Chaitanya Samantha Divorce Controversy

Chaitanya-Samantha Divorce Controversy: तेलंगाना की पर्यावरण मंत्री और कांग्रेस नेता कोंडा सुरेखा को इस समय सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं, उनके खिलाफ साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने लीगल एक्शन तक लिया है, जिसके पीछे की वजह है सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर दिए गए उनके बयानों और बडे़-बड़े दावे. जिनको लेकर हर कोई अपनी-अपरनी नाराजगी जाहिर कर रहा है. हालांकि, इतनी आलोचनाओं के बाद उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया. 

लेकिन बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि अब उनको माफी मांगते हुए सफाई तक देनी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि किसी को भी नहीं पता कि इंडस्ट्री के इस एक्स-कपल ने अलग होने का फैसला क्यों किया? साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनकी पिछले बयान फिल्म इंडस्ट्री के अंदर सूत्रों से से मिली जानकारी पर आधारित थे. सुरेखा ने गुरुवार को कहा, 'मैंने जो कुछ भी कहा, वो गलत था. लेकिन किसी को नहीं पता कि नागा चैतन्य और समांथा क्यों अलग हुए? मैंने जो कुछ भी बताया वो हमारे फिल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी सोर्सेज पर आधारित था'. 

fallback

लीगल एक्शन के बाद बदले सुरेखा के सुर

उन्होंने आगे कहा, 'शायद मैंने गुस्से में कुछ ज्यादा बोल दिया हो, लेकिन जो भी कहा वो पूरी तरह सही है. मैंने कुछ भी छिपाया नहीं है. मैं केटीआर को नहीं छोड़ूंगी'. इससे पहले कांग्रेस नेता ने अपने बयान को वापस लेते हुए दोनों स्टार्स से माफी मांगती थी. उन्होंने कहा था कि उनके बयान बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर को लेकर थी, क्योंकि उन्होंने (केटीआर) उन्हें अपमानित किया था. मंत्री ने बताया कि बीआरएस नेता की ओर से उन पर दिए गए बयानों से वो इमोशनल हो गई थीं. इस वजह से उन्हें कुछ अभिनेताओं के नाम भी लेने पड़े. 

ये है अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म.. 6 साल पहले हुई थी रिलीज; जिसने ताबड़तोड़ कमाए थे 800 करोड़

fallback

क्या है पूरा मामला? 

इस पूरे विवाद की शुरुआत तब हुई जब कांग्रेस नेता कोंड़ा सुरेखा ने सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक के लिए बीआरएस नेता केटी रामा राव को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा था कि सामंथा ने केटीआर के एक राजनीतिक फेवर को ठुकरा दिया था, जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया. उन्होंने कहा कि केटीआर ने सामंथा से एन-कन्वेंशन सेंटर को न गिराने के बदले में कुछ खास करने की मांग की थी. नागार्जुन ने सामंथा को इसके लिए राज़ी करने की कोशिश की, लेकिन जब सामंथा ने मना कर दिया तो इसका असर उनके रिश्ते पर पड़ा और तलाक हो गया. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news