नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. वहीं हाल ही में जाह्नवी ने वोग के लिए फोटोशूट किया है और इसके साथ ही उन्होंने मैगजीन को अपना पहला इंटरव्यू भी दिया है. अपने इस इंटरव्यू में जहां उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी के साथ बिताए आखिरी लम्हों के बारे में बात की तो वहीं उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर्स के बारे में भी बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी ने बताया कि उनके पसंदीदा एक्टर राजकुमार राव, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और धनुष हैं. उन्होंने कहा, यह तीनों एक्टर्स अपने काम में बहुत अच्छे हैं और इस वजह से मुझे काफी पसंद हैं. जाह्नवी ने आगे बताया कि उन्हें तीनों में राजकुमार राव सबसे ज्यादा पसंद हैं. जाह्नवी ने बात करते हुए कहा, पता नहीं मुझे यह कहना चाहिए कि नहीं लेकिन बरेली की बर्फी देखने के बाद मैं वाकई में ऐसा चाहती थी कि राजकुमार राव मुझे नोटिस करें. इस वजह से मैंने उनकी सभी तस्वीरों पर कमेंट करना शुरू कर दिया. वो अकेले ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ फोटो लेने के लिए मैंने पूछा था. 



जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म पिछले महीने ही खत्म कर चुकी हैं और जल्द ही वह ईशान के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगी. बता दें, धड़क की कहानी मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को 20 जुलाई को रिलीज किया जाएगा और वह अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें