Rajkumar Rao On Stree: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री' (Stree) साल 2018 में रिलीज हुई थी. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं, जो सच्ची कहानी पर आधारित बताई जाती है. फिल्म ने रिलीज होते हैं दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी. फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पक तर तगड़ी कमाई की थी. वहीं, अब फिल्म के सीक्वल यानी 'स्त्री 2' (Stree 2) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'स्त्री 2' इस साल अगस्त 2024 तक सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. इस बीच फिल्म के पहले पार्ट यानी 'स्त्री' की शूटिंग के दौरान के एक किस्से का जिक्र राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने अनुभवी पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य (Roshmila Bhattacharya) की हाल ही में रिलीज हुई किताब 'स्पूक्ड!' (Spooked!) में किया. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग एक हॉन्टेड किले में हुई थी, जहां फिल्म की पूरी टिम टीम को कई हिदायतें दी गई थी. 



टीम को दी गई थीं कई हिदायतें


जैसे टीम को परफ्यूम न लगाने और किसी भी तरह का धुआं न करके को कहा गया था. साथ ही उन्हें ये भी खास तौर से बताया गया था कि किले में कभी भी अकेले न रहें. हालांकि, लाइटिंग टीम का एक टेक्नीशियन बाकियों से थोड़ा अलग बैठा था. आधी रात में कुछ समय बाद डीओपी, अमलेंदु चौधरी सेट की लाइटिंग में कुछ बदलाव चाहते थे और एक दीवार पर बैठे हुए देख रहे थे. अचानक उनकी चीख निकल गई. तब राजकुमार वहां मौजूद नहीं थे, लेकिन बाद में साथ काम करने वालों ने उनको इस घटना के बारे में बताया. 



कुछ ऐसा हुआ था लाइटमैन के साथ 


एक्टर ने किताब में बताया कि जब लाइटमैन के पास पहुंचे और उनसे पूछा किया हुआ तो उन्होंने बताया कि उनको दीवार पर से किसी ने धक्का दिया है. ये बात काफी अजीब थी, क्योंकि उसके आसपास कोई नहीं था, लेकिन वो अपनी बात पर अड़ा रहा. हालांकि, काफी खोजबीन के बाद भी ऐसा करने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई, लेकिन इस हादसे के बाद पूरी टीम के मन में डर बैठ गया था.