Mr And Mrs Mahi Trailer OUT: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर साल 2021 में आई फिल्म 'रूही' के बाद अब एक बार फिल्म बड़े पर्दे पर एक शानदार कहानी और जानदार केमिस्ट्री के साथ लौट रहे हैं. दोनों जल्द ही शरण शर्मा के निर्देशक में बनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस भी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री को एंजॉय करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच फिल्म का  शानदार और दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. कहानी का प्लॉट एकदम सिंपल है. एक कपल जो पहले प्यार में होते हैं और उनके बाद शादी कर लेते हैं. पत्नी जो पेश से डॉक्टर होती है और पति जो क्रिकेटर बनना चाहता है, लेकिन बन नहीं पाता और अपने पिता के साथ बिजनेस चलाता है, लेकिन वो अपने सपने को अपनी पत्नी के जरिए पूरा करना चाहता है. जी हां... वो चाहता है कि उसकी पत्नी, जो बेहतरीन क्रिकेट खेलती हैं को एक क्रिकेटर बनाना चाहता है. 



'मिस्टर एंड मिसेज माही' का दमदार है ट्रेलर


ट्रेलर देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में दर्शकों को भरपूर स्पोर्ट्स, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा. यानी कुल मिलाकर ये एक एंटरटेन फिल्म होने वाली है. जिनको स्पोर्ट्स में दिलचस्पी है उसके लिए भी, जिनको ड्रामा पसंद हैं उनके लिए भी और जो रोमांटिक फिल्मों के दीवाने हैं उनके लिए भी ये एक फुल ऑन धांसू फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म का ट्रेलर कुछ ही मिनट पहले हुआ है, जिसको फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 


 'मैं अभी भी सिंगल हूं...' 'हीरामंडी' में को-स्टार्स की शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर आया सोनाक्षी सिन्हा का मजेदार रिएक्शन



इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक


साथ ही फिल्म में इमोशन भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा. इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जो पहले 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में जान्हवी के साथ काम कर चुके हैं और इसी फिल्म से उन्होंने डायरेक्शन की दुनिया में अपने कदम रखे थे. वहीं, अगर उनकी इस दूसरी फिल्म की रिलीज के बारे में बात करें, जिसको लेकर फैंस की बेसब्र हुए जा रहे हैं तो, जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत ये फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.