Advertisement
trendingPhotos2244948
photoDetails1hindi

'मैं अभी भी सिंगल हूं...' 'हीरामंडी' में को-स्टार्स की शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर आया सोनाक्षी सिन्हा का मजेदार रिएक्शन

Sonakshi Sinha: हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में रेहाना आपा और फरीदन के किरदार में अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों और फैंस का दिल जीतने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में सीरीज में अपनी को-स्टार्स के शादीशुदा होने और प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी ही मजेदार रिएक्शन दिया था. बोलीं और वे अभी तक सिंगल हैं. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

सोनाक्षी सिन्हा

1/5
सोनाक्षी सिन्हा

सलमान खान की 'दबंग' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली और आज के समय टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकी सोनाक्षी सिन्हा 'हीरामंडी' के बाकी स्टारकास्ट के साथ हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आईं. जहां उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खूब सारी बातें की. इसी दौरान सभी एक्ट्रेसेस ने भंसाली के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की. 

सोनाक्षी का मजेदार जवाब...

2/5
सोनाक्षी का मजेदार जवाब...

इसी बीच जब कपिल ने आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी की शादियों का मुद्दा उठाया और सोनाक्षी से उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में मजेदार रिएक्शन दिया है, जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद सभी के चेहरे पर स्माइल आ गई. सोनाक्षी ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'जले पर नमक छिड़क रहे हो'. हालांकि, सोनाक्षी के फैंस भी काफी लंबे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं और जानना चाहते हैं वो शादी कब करेंगी.

सोनाक्षी अभी तक सिंगल हैं...

3/5
सोनाक्षी अभी तक सिंगल हैं...

सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल के सवाल का जवाब देते हुए आगे कहा, 'हमने 'हीरामंडी' की शूटिंग पूरी कर ली है और आज मैं यहां हूं, मैंने अभी भी शादी नहीं की है. यहां तक कि शर्मिन ने भी शादी कर ली'. सोनाक्षी के बात को बीच में काटते हुए मनीषा कोइराला ने भी मजाकिया अंदाज में जोर देते हुए कहा, 'और ऋचा, उसने शादी कर ली और प्रेग्नेंट भी हो गई'. मनीषा की इस बात पर ऋचा चड्ढा ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'ये मेरे लिए अच्छी तैयारी थी'. 

कैसा था भंसाली संग काम का एक्सपीरियंस?

4/5
कैसा था भंसाली संग काम का एक्सपीरियंस?

वहीं, संजय लीला भंसाली के साथ अपने काम के एक्सपीरियंस को साझा करते हुए सोनाक्षी ने बताया था कि 'मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया और वे ऐसे इंसान हैं, जो असल में प्रतिभा की सराहना करते हैं, इसलिए वे मुझसे बहुत खुश थे. उनके साथ काम करने जाने से पहले मैंने भी कुछ अफवाहें सुनी थीं, लेकिन सेट पर उनके साथ काम करके मुझे बहुत खुशी हुई. मैं बहुत लकी हूं कि मुझे उसका वह पक्ष देखने को मिला'.  

सोनाक्षी का वर्कफ्रंट

5/5
सोनाक्षी का वर्कफ्रंट

अपने 14 साल के करियर में सोनाक्षी सिन्हा 35 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों संजय लीला भंसाली के साथ 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके साथ मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चढ़ा, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, एंड शरमीन सेगल जैसे कई कलाकार नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ और बॉलीवुड एक्टर जहीर इकबाल के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़