Comedian Raju Srivastava Death: कभी 'गजोधर भईया' बनकर लोगों को हंसाया तो कभी 'जीजा' बनकर गुदगुदाया, राजू श्रीवास्तव ने अपने अंदाज से हर बार लोगों को हंसने पर मजबूर किया. हालांकि, वो हंसता हुआ चेहरा अब हम कभी नहीं देख पाएंगे क्योंकि आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है. 10 अगस्त से वो अस्पताल में भर्ती थे जहां उनका लगातार इलाज चल रहा था. 41 दिनों तक राजू अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ते हरे लेकिन होनी को कौन टाल सकता है. आज हमारे 'गजोधर भईया' इस दुनिया में नहीं रहे. राजू के निधन से उनके परिवार वालों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोग और राजनेता भी शोक में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शोक में डूबा पूरा देश


राजू श्रीवास्तव एक ऐसे कलाकार थे जिन्हें देश के करोड़ों लोग पसंद करते थे फिर चाहें वो अभिनेता हो या राजनेता. राजू के निधन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी शोक जताते हुए कहा- 'मुझे बहुत अफसोस हुआ, वो बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे. उनके जैसे लोग कभी-कभी ही हमारे बीच में आते हैं'. उन्होंने कहा- 'राजू श्रीवास्तव ऐसे कलाकार थे जो आम लोगों के मुद्दों को कॉमेडी के जरिए उठाते थे'. गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राजू के निधन पुर शोक जताया है. इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. 


मनोज तिवारी को हुआ बहुत दुख


राजू श्रीवास्तव के निधन पर मनोज तिवारी ने कहा- 'मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनके परिवार वालों को दुख सहन करने की शक्ति दें'. इन सबके अलावा मशहूर सिंगर हंसराज हंस ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया. कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया है. वहीं, कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राजू की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक ने राजू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- 'आपको हमेशा याद किया जाएगा, RIP.' 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर