Raju Srivastav Funeral Live update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने कल यानी बुधवार 21 सितंबर 2022 की सुबह इस दुनिया को अलविदा कहा. लोगों को अपनी बातों से हंसाने वाले राजू हर किसी की आंखें नम कर गए. उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शो में है. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का कल 58 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. आज उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंतिम विदाई पर दिखी लोगों की भीड़


सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार से कपिल शर्मा और पीएम मोदी तक ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी है. वो 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थे. 41 दिन तक अस्पताल में रहने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर 2022 को अपनी अंतिम सांसें लीं. आज यानी गुरुवार को दिवंगत का अंतिम संस्कार हुआ. राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने उन्हें मुखाग्‍नि दी.श्मशान घाट में भी परिवार के लोगों और दोस्तों के अलावा उनके चाहने वालों की भी भारी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान कॉमेडियन सुनील पाल भी नजर आए.




बेटे ने दी राजू को मुखाग्नी


 दिल्ली में बारिश का मौसम है. ऐसे में उनके फैंस का कहना है कि भगवान इंद्र भी नम आंखों से राजू को अंतिम विदाई दे रहे हैं.  राजू को अंतिम विदाई देने के लिए एटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अलावा राजनीति से जुड़े लोग भी श्मशान घाट पहुंचे. एंबुलेंस से राजू श्रीवास्तव के पर्थिव शरीर को दिल्ली के निगम बोध घाट ले जाया गया जिसके साथ उनके फैंस का हुजूम भी देखने को मिला. लोगों ने नम आंखों से दिवगंत को याद किया. राजू के अंतिम दर्शन के लिए सुनील पाल, एहसान कुरेश भी शमशान घाट पर पहुंचे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर