Rakhi Sawant Boyfriend Adil: राखी सावंत इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी जिम जाते हुए तो कभी शॉपिंग पर अक्सर राखी को स्पॉट किया जाता है जहां उनके कुछ मस्ती भरे पल पैपराजी कैमरों में रिकॉर्ड कर लेते हैं. वहीं इस बार राखी का मस्ती भरा अंदाज फिर देखने को मिल रहा है. जहां उन्होंने पैपराजी को ही अपने लपेटे में ले लिया. इस वीडियो में राखी एक शख्स के साथ मस्ती भरे अंदाज में मारपीट करती दिख रही हैं. उस शख्स के हाथ में कैमरा है और राखी आदिल (Adil) के साथ मिलकर छीना झपटी करती दिख रही हैं. वहीं राखी उंगली दिखाकर उस शख्स को चेतावनी देती भी नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी सावंत एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. रितेश से हर नाता तोड़कर अब राखी ने आदिल संग दिल लगा लिया है. हालांकि आदिल कौन हैं और कैसे वो राखी से मिली ये जानकारी नहीं है लेकिन कुछ महीनों से राखी संग आदिल दुर्रानी का नाम खूब जुड़ रहा है. दोनों हर जगह साथ नजर आते हैं स्पॉटलाइट में आने का कोई भी मौका राखी हाथ से जाने नहीं देतीं. यही वजह है कि राखी के साथ अब आदिल भी जाना माना नाम बन चुके हैं. 



रिश्ते में हुई आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री
वहीं अब कहा जा रहा है कि इस रिश्ते में आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी एंट्री मार ली है. हाल ही में कहा गया कि आदिल पहले जिसे प्यार करते थे वो अब राखी को ट्रोल कर रही हैं. जब ये सवाल राखी से पूछा गया तो मीडिया के सामने ही भड़क उठी थीं और उन्होंने धमकी भरे लहजे में कह डाला था कि उन्हें और आदिल को परेशान ना किया जाए, वो जल्द ही शादी भी करने जा रहे हैं. खैर अब राखी और आदिल शादी करेंगे या नहीं ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा लेकिन फिलहाल दोनों अपने फैंस को फुल एंटरटेन कर रहे हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर