Rakul Jackky Wedding Video: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी ने वेडिंग वीडियो शेयर कर दिया है. इस वेडिंग वीडियो में हल्दी, मेहंदी से लेकर संगीत और शादी की सभी रस्मों को दिखाया गया है. इन कुछ मिनट के वीडियो ने फैंस को इंप्रेस कर दिया है. एक नजर में तो आपको ऐसा लगेगा कि आप किसी ड्रीमी वेडिंग का वीडियो देख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द वेडिंग फिल्मर
जैकी (Jackky Bhagnani) और रकुल ने शादी के इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'ये तुम्हारा और मेरा नहीं बल्कि हमारा है.' इस वीडियो में प्री-वेडिंग फंक्शन को दिखाया गया है. इसके साथ ही जैकी और रकुल के संगीत सेरेमनी के डांस की झलक भी दिखाई है. 


 



 


जैकी की गोद में बैठकर लगवाई हल्दी
इस वेडिंग वीडियो में एक झलक हल्दी फंक्शन की है. जिसमें रकुल और जैकी के फेस पर हल्दी लगी है और दोनों पर पीले फूलों की बारिश हो रही है. इतना ही नहीं रकुल जैकी की गोद में बैठकर हंसली खिलखिलाती नजर आईं.


समंदर किनारे किया फोटोशूट
रकुल और जैकी ने गोवा लोकेशन के भरपूर मजे लिए. इस वीडियो में इन दोनों की समंदर किनारे फोटोशूट की झलक दिखाई गई है जिसमें ये दोनों सेलेब मस्ती के मूड में लगे. वहीं संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करते हुए भी नजर आए.


 



 


सेलेब्स ने लुटाया प्यार
रकुल और जैकी के इस प्यारे से वेडिंग वीडियो पर सेलेब्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. भूमि पेडनेकर, शमा सिकंदर के अलावा कई और सितारों ने कमेंट किया. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें, रकुल और जैकी की शादी 21 फरवरी को थी. शादी के अगले दिन ये दोनों सितारे गोवा एयरपोर्ट पर नजर आए. रकुल शॉर्ट जंपसूट में नजर आईं तो वहीं जैकी शर्ट और जींस में दिखे.