Rakul Jackky Photo: जहां एक ओर पूरा बॉलीवुड जामनगर पहुंच रहा है तो वहीं न्यूली वेड कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Jackky) और जैकी भगनानी गोल्डन टेंपल माथा टेकने पहुंचे. इस दौरान रकुल पीले कलर का सूट पहने बेहद सुंदर लगीं तो वहीं जैकी रेड कलर का कुर्ता पहने दिखे. इस फोटो को रकुल ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूबसूरत लगीं रकुल
इस फोटो को रकुल ने इंस्टाग्रााम पर जैसे ही शेयर किया तो ये मिनटों में वायरल हो गई. इस फोटो में रकुल पीले रंग का सूट पहने हुई है और चुनरी से सिर ढका हुआ है, जबकि जैकी रेड कलर का कुर्ता और सफेद रंग का पजामा पहने हुए हैं. ये दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं.


 



पीछे दिखा गोल्डन टेंपल
रकुल और जैकी की इस फोटो के पीछे गोल्डन टेंपल नजर आया. इस प्यारी सी फोटो को रकुल ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ब्लेस्ड.' इसके अलावा रकुल ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनके पेरेंट्स साथ में नजर आए. रकुल और जैकी इससे पहले 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म की सक्सेस पार्टी में साथ दिखे थे. इस दौरान रकुल और जैकी मैचिंग ब्लैक आउटफिट में स्पॉट हुए थे.




21 फरवरी को गोवा में की शादी
रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को साउथ गोवा में शादी की है. ये शादी गोवा के आईटीसी ग्रैंड इन होटल में बीच किनारे हुई थी. इस शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों को बुलाया गया था. शादी के बाद रकुल ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे फैंस ने खूब पसंद किया और भर-भरके कमेंट किया. 


क्या जाएंगे जामनगर?
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंच रहे हैं. हालांकि खबर लिखे जाने तक ये दोनों सितारे एयरपोर्ट पर नहीं दिखे.