Rana Daggubati Movies: बाहुबली  फिल्म में भले राणा दग्गुबाती ने भल्लालदेव का किरदार निभाया था. लेकिन वह रियल लाइफ में बाहुबली से कम नहीं हैं. एक आंख से नहीं देख पाने और किडनी ट्रांसप्लांट के बाद भी कभी राणा दग्गुबाती ने हार नहीं मानी और हर बार अपने धाकड़ अंदाज से फिल्मी ऑडियंस को अपना फैन बनाया है.  जी हां...राणा दग्गुबाती ने अपनी हेल्थ प्रॉब्लम्स के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था. एक्टर का कहना था कि इन सबके बावजूद वह हार नहीं मानते हैं!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक आंख से देख नहीं सकते राणा दग्गुबाती!


साउथ स्टार राणा दग्गुबाती ने साल 2016 में एक चैट शो के दौरान अपनी आंख की समस्या का जिक्र किया था. चैट शो में राणा दग्गुबाती ने बताया था- वह सिर्फ बाई आंख से देख सकते हैं...उनकी दाहिनी आंख किसी और की है, एक शख्स ने उन्हें आंख दान की थी. लेकिन अब भी अगर वह अपनी बाईं आंख बंद कर लें तो उन्हें कुछ दिखाई नहीं देता.


किडनी भी हो चुकी है ट्रांसप्लांट


राणा दग्गुबाती ने चैट शो में अपनी हेल्थ प्रॉब्लम्स पर बात करते हुए कहा था- हेल्थ इश्यूज की वजह से बहुत लोग टूट जाते हैं. कई बार दिक्कतें ठीक भी हो जाती हैं लेकिन एक अजीब भारीपन रह जाता है. राणा ने आगे बताया था कि उनका कॉर्नियल ट्रांसप्लांट हो चुका है, किडनी ट्रांसप्लांट हो चुका है और उन्हें लगता है वह एक टर्मिनेटर हैं. फिर भी वह हार नहीं मानते हैं.  



राणा दग्गुबाती की नई फिल्म


राणा दग्गुबाती की नई फिल्म राक्षस राजा का टाइटल और फर्स्ट लुक एक्टर के जन्मदिन पर रिवील किया गया है. राक्षस राजा फिल्म के पहले लुक में राणा दग्गुबाती माथे पर त्रिपुंड, मुंह में सिगार लिए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि मेकर्स ने राक्षस राजा को लेकर अन्य कोई जानकारी रिवील नहीं की है. रिपोर्ट्स की मानें तो राक्षसराजा के अलावा राणा बिग बजट मूवी हिरण्यश्यप भी कर रहे हैं.