Randeep Hooda Lin Wedding Reception: रणदीप हुड्डा (Randeep Hood) और लिन लेशराम ने 29 नवंबर को मणिपुर के इम्फाल में धूम धाम से पारंपरिक रिवाज से शादी की. शादी के बाद ये दोनों कपल मुंबई लौटे और जमकर एयरपोर्ट पर पोज दिए. इन दोनों सितारों ने ये शादी परिवार के करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में की थी. लेकिन अब रणदीप और लिन अपनी शादी की शाही पार्टी मुंबई में देने वाले हैं और इसकी तारीख भी सामने आ गई है. खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे इसी महीने की 11 तारीख को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 दिसंबर को मुंबई में होगा ग्रैंड रिेसेप्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणदीप और लिन लेशराम (Lin Laishram) 11 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों सितारों ने पूरी तैयारी कर ली है. 


 



 


शामिल होंगे कई सितारे
इसमें रणदीप हुड्डा और लिन लेशराम के परिवार वालों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त भी शामिल होंगे. हालांकि ये रिसेप्शन मुंबई में कहां रखा जाएगा इसे लेकर अभी वेन्यू रिवील नहीं हुआ है.  एक्टर की गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन है इसे लेकर तो कोई जानकारी नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड के सभी दिग्गज सितारों को न्योता भेजा जा सकता है.


 



 


 


उम्र का फासला 10 साल
ये शादी इस वजह से भी ज्यादा सुर्खियों में रही क्योंकि रणदीप और लिन के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. रणदीप 47 के हैं तो वहीं लिन महज 37 साल की हैं. शादी के कुछ दिन पहले ही रणदीप ने लिन के साथ फोटो शेयर कर अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था. लिन मणिपुर की जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं. यहां तक कि कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं शैम्पू सना नाम का ज्वेलरी ब्रांड भी चलाती हैं.