Rani Mukerji Durga Puja: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने नवरात्रि के आखिरी दिन सिंदूर खेला में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने मुंबई के नॉर्थ बॉम्बे दुर्गा पूजा में बाकी महिलाओं के साथ जमकर सिंदूर खेला और खूब एंजॉय किया. दुर्गा पंडाल में रानी के साथ एक्ट्रेस रुपाली गांगुली, सुमोना चक्रवर्ती और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट भी नजर आयीं और उन्होंने रानी के साथ सिंदूर खेला में हिस्सा लिया. रानी इस दौरान गोल्डन साड़ी पहनी थी जिसमें रेड बॉर्डर था. उन्होंने बाल खुले रखे थे जिसमें एक्सेसरी लगाई थी. इस लुक में रानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



उन्होंने इस साड़ी को बंगाली स्टाइल में पहना था. साथ ही हाथों में रेड और वाइट चूड़ियां भी पहनी थीं. रानी ने इस दौरान ढोल-नगाड़ों पर जमकर डांस भी किया. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रानी रुपाली गांगुली के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों की इस दौरान बेहतरीन बॉन्डिंग नजर आई. डांस करते हुए रानी ने रुपाली को गले भी लगा लिया. इसके अलावा एक और वायरल वीडियो में रानी माता के पंडाल में अकेली खड़ी होकर थिरक रही हैं. इसी दौरान उनके अंकल भी आ जाते हैं जिन्हें वो गले लगा लेती हैं.


 



फैन्स को दुर्गा पूजा में रानी का अंदाज बेहद पसंद आया है. एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, रानी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उनका लुक नॉर्मल है लेकिन वो आर्टिफिशियल नही दिखती हैं और यही उनकी खासियत है. एक अन्य यूजर ने लिखा, रानी बेहद खूबसूरत हैं. मुझे समझ नहीं आता कि लोग उन्हें उनकी लम्बाई के लिए क्यों जज करते हैं. वो बेहतरीन दिखती हैं और उनकी पर्सनालिटी बेहतरीन है. उन्होंने शाहरुख खान के साथ कई बेहतरीन फिल्में की हैं. उनका लुक और चार्म बेहद खास है. एक और यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, रानी बेहद सुंदर दिखती हैं. ये देखकर अच्छा लगा कि उन्होंने सिंदूर खेला की सभी रस्में निभाईं.