Bollyood Actress Durga Pooja: देश भर में दुर्गा पूजा की धूम है. इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी से पीछे नहीं है. बी टाउन में कई बंगाली ब्यूटी अपनी धाक जमाए हुए हैं.ऐसे में हर साल ये हीरोइनें दुर्गा पूजा के मैके पर दुर्गा पंडाल पहुंचती हैं और भक्ति के रंग में सराबोर दिखाई देती हैं. इस बार भी बॉलीवुड हीरोइने एक से बढ़कर एक शानदार लुक्स में दुर्गा पंडाल में शिरकत करने के लिए पहुंच रही हैं और यहां से इनके लुक्स सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरी साड़ी में रानी मुखर्जी


बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का लुक इस साल सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. रानी मुखर्जी हरे और नीले रंग की बंगाली सिल्क साड़ी मे बेहद खूबसूरत अंदाज में दुर्गा पंडाल में शिरकत करने के लिए पहुंची. रानी ने अपने लुक को चोकर, बिंदी और गजरे के साथ पूरा किया था. 



काजोल और युग ने खिलाया खाना


इसके साथ ही अभिनेत्री काजोल भी अपने बेटे युग देवगन के साथ हर साल की इस साल भी पूजा करने के लिए पहुंची. काजोल और युगे पंडाल में आए लोगों को खाना खिलाया. इस दौरान मां-बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 



तनीषा मुखर्जी का खूबसूरत अंदाज


बॉलीवुड अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने इस बार भी पंडाल में ग्लैमर का तड़का लगाया. तनीषा मुखर्जी ऑर्गेंजा साड़ी में दिखाई दीं. वहीं उनके बैकलेस ब्लाउज पर हर किसी की नजरें थमी रह गईं. इसके साथ ही तनीषा ने अपने लुक को हैवी चोकर और हाई बन के साथ पूरा किया था. 



आयान मुखर्जी भी पहुंचे पंडाल


फिल्म मेकर आयान मुखर्जी भी बंगाली हैं और हर साल दुर्गा पंडाल में दुर्गा पूजा करने के लिए पहुंचते हैं. इस साल भी 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज के बाद आयान मुखर्जी पंडाल में दुर्गा दर्शन करने के लिए पहुंचे. 



सुनोमा चक्रवर्ती का बंगाली लुक


अभिनेत्री और कॉमेडियन सुनोमा चक्रवर्ती के लुक पर भी हर किसी की नजरे थमी रह गईं. सुमोना पीले रंग की बंगाली साड़ी में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को लाल रंग के हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पूरा किया था. 



सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुमोना इस दौरान पंडाल में अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थी. हीरोइनों के लुक दुर्गा पंडाल से सोशल मीडिया तक छाए हुए हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर