Ranveer Singh and Aditya Dhar Movie: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने आज यानी 27 जुलाई को ऑफिशियली अपनी अगली फिल्म अनाउंस कर दी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अगला बड़ा प्रोजेक्ट नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर आदित्य धर के साथ होने वाला है. इस अनटाइटल्ड फिल्म में रणवीर सिंह के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt), आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल नजर आएंगें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रणवीर सिंह की फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट


रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movie) के साथ-साथ आदित्य धर ने भी अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की है. रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है, जो एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज का कोलाज है. जिसमें संजय दत्त, रणवीर सिंह, आर माधवन, अक्षय खन्ना, आदित्य धर और अर्जुन रामपाल की तस्वीरें हैं. साथ ही रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'ये मेरे फैंस के लिए है, जो मेरे साथ इतने धैर्यपूर्वक हैं और इस तरह की चीज का इंतजार किया. मैं आप सभी से प्यार करता हूं और वादा करता हूं इस ऐसा सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होगा जैसा कभी नहीं हुआ...'  



चूहों के साथ बेंच पर गुजारी रात, कोयला खान में किया काम, आज हैं शाहरुख, सलमान, आमिर से भी हैं बड़े स्टार 


आदित्य धर हैं नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर


बता दें, आदित्य धर (Aditya Dhar Movies) ने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से डेब्यू किया था और अपनी पहली ही फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत लिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य धर की 'उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक' ने करीब 350 करोड़ का बिजनेस किया था. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद आदित्य धर की 'आर्टिकल 370' भी खूब चर्चाओं में रही थी. वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दिए थे.  


अभिषेक बच्चन ने रणबीर कपूर को दी थी मैरिज एडवाइस, कार्तिक आर्यन बोले- 'कह रहे हैं मत करो शादी'; थ्रोबैक Video वायरल