Rapper Drake Viral Video: 1994 में सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म 'हम आपके हैं कौन..' के दीदी तेरा देवर दीवाना, जिसे दिवंगत भारतीय सिंगर लता मंगेशकर ने गाया. इस गाने का कनाडा के रैपर ड्रेक और लिल वेन ने रीमिक्स बनाया. इस गाने पर परफॉर्म करते हुए दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने दो रैपर्स की एक वीडियो शेयर की और कैप्शन के रूप में लिखा: ड्रेक और लिल वेन, लता मंगेशकर के प्रति सम्मान दिखाते हुए, देसी समुदाय के लिए इतिहास रच रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैपर ड्रेक का वीडियो 


वीडियो में ड्रेक ने अपने गानों को 'दीदी तेरा देवर दीवाना' के साथ रिमिक्स किया है. यह गाना मूल रूप से सलमान खान और माधुरी दीक्षित औप सलमान खान पर फिल्माया गया है. ये गाना आज भी फैंस के बीच खूब मशहूर है और लोग इसे बड़े ही चाव से साथ सुनना और देखना पसंद करते हैं. 



मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शन 


वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. कुछ लोग इस वीडियो को फर्जी बता रहे है, तो कुछ भारतीय गानों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए इसकी आलोचना कर रहे है. एक यूजर ने कहा, ''मैं इस शो में था और ऐसा नहीं हुआ है.'' 'दीदी तेरा देवर दीवाना' को लता मंगेशकर और एसपी बालासुब्रमण्यम ने गाया था और इसे देव कोहली ने लिखा है.


आपको बता दें कि इससे पहले रैपर ड्रेक सिद्दू मूसेवाला को भी श्रद्धांजलि दे चुके हैं. रंटों में लाइव शो के दौरान वह मूसेवाला की फोटो वाली टी-शर्ट पहनकर पहुंचे. जिसमें मूसेवाला के जन्म और मौत का साल भी लिखा हुआ था. ड्रैक ने पहले भी रेडियो शो के दौरान मूसेवाला के 2 गीत बजाकर उन्हें याद किया था. मूसेवाला का 29 मई को मानसा के जवाहरके में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर