पंजाबी रैपर नसीब ने विवादस्पद बयान देकर खामखां का पंगा मोल ले लिया. दरअसल उन्होंने एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के लिए कुछ ऐसा कहा कि न तो सिंगर को पसंद आया न ही उनके फैंस को. दरअसल दिलजीत दोसांझ इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की सफलता को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने फिल्म में मशहूर सिंगर चमकीला का रोल अदा किया था जिनकी 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी. इसी दौरान रैपर नसीब ने दिलजीत दोसांझ पर टिप्पणी की कि वह पंजाबी नहीं हैं. अब इसपर खुद दिलजीत दोसांझ ने भी रिएक्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नसीब ने इंस्टाग्राम पर दिलजीत दोसांझ को लेकर काफी कुछ कहा. एक पोस्ट में तो उन्होंने कहा कि ये पंजाबी कहलाने लायक नहीं है. इन्हें पहले पगड़ी बांधना सीखना चाहिए. दरअसल एक फोटो में दिलजीत दोसांझ के बाल छोटे नजर आ रहे थे. इससे पहले भी चमकीला के लुक में भी सिंगर छोटे बालों में नजर आए थे. तब उन्होंने खुद कई इंटरव्यू में ये साफ किया था कि उन्होंने फिल्म के लिए बाल नहीं कटवाए बल्कि विग पहनी थी.


दिलजीत दोसांझ ने तोड़ी चुप्पी



अब नसीब के इस पोस्ट पर दिलजीत दोसांझ ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'वीरे तुझे बहुत बहुत प्यार. आशा करता हूं तुम्हारा करियर सफलताओं को चूमे. आप खुद ही बोल रहे हो. जवाब दे रहे हो. ढेर सारा प्यार.'


दिलजीत दोसांझ के पोस्ट के बाद बदले सुर



दिलजीत दोसांझ के पोस्ट के बाद नसीब ने फिर से रिएक्ट किया. यहां उनके सुर तुरंत बदल गए. उन्होंने कहा कि वह तो सिर्फ अपना पॉइंट रख रहे थे. वह बाद में इसे डिलीट भी कर देंगे.


कोठे पर हुई नरगिस दत्त की मां की परवरिश, संजय दत्त की नानी के लिए दो ब्राह्मण बन गए मुसलमान


कौन हैं नसीब
नसीब का असली नाम बिक्रमदीप सिंह धलिवाल है. वह लुधियाना के रहने वाले हैं जिनका जन्म 2 सितंबर 1997 में हुआ. उन्होंने हिप-हॉप सिंगर और सॉन्ग राइटर के तौर पर अपनी पहचान बनाई. नसीब के  ओल्ड स्कूल, परांदा और मिडनाइट MOB फेमस गाने रहे हैं.