Rashmika Mandanna First look viral From Pushpa 2: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी कोई भी खबर, तस्वीर या वीडियो फैन्स की एक्साइमेंट को और भी बढ़ाता देता है. ऐसे में अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैन्स को श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना की झलक देखने को मिली है. रश्मिका मंदाना की झलक देखने के बाद फैन्स अब और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'पुष्पा 2' (Pushpa 2) में एक्टर्स के लुक, शूटिंग और बाकी सब चीजों को शुरू से ही छिपा कर रखा जा रहा है, लेकिन इस बीच फिल्म की शूटिंग से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को लाल साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है. रश्मिका मंदाना लाल रंग की साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए और ज्वैलरी पहने काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. 


'उनके पास चेहरा नहीं...', रणवीर सिंह के बाद, मुकेश खन्ना ने SRK-अक्षय को भी किया रिजेक्ट, एकता कपूर पर बोले- सत्यानाश कर दिया


वायरल हुई रश्मिका मंदाना के पहले लुक की झलक
शूटिंग की लोकेशन समुद्र किनारे है और आसपास बहुत से फैन्स भी इकट्ठा हैं, जो 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना की एक झलक देखने को बेताब दिख रहे हैं. रश्मिका भी अपने इस फैन्स को मुस्कुराते हुए हाथ हिलाकर मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''यह है श्रीवल्ली का पहला लुक. अब इस फिल्म को देखने का उत्साह और भी बढ़ गया है.''



फिल्म को हिट बनाने के लिए पूरी टीम कर रही मेहनत
फैन्स को उम्मीद है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2' इसके पहले पार्ट से भी बड़ी होने वाली है. कुछ वक्त पहले ही रश्मिका मंदाना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने 'पुष्पा 2' के एक गाने की शूटिंग पूरी की है. उन्होंने यह भी बताया था कि इस फिल्म को 'पुष्पा: द राइज' की तरह हिट बनाने के लिए पूरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है.


Alka Yagnik: 6 साल की उम्र से गा रहीं गाना, इस आइकॉनिक हिट सॉन्ग पर अल्का याग्निक को आ गई थी शर्म!


15 अगस्त को आएगी सिनेमाघरों में
'पुष्पा 2' इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलायम भाषा में आएगी. फिल्म का पहला पार्ट 'पुष्पा: द राइज' साल 2021 में आया था और ब्लॉकबस्टर रहा था. 'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल, जगदीश प्रताप भंडारी, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सुनील, अनसूया भारद्वाज रॉव रमेश जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.