Ratna Pathak Intrerview: रत्ना पाठक शाह बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. वो वहीं कहती और करती हैं जो उनके मन में होता है और वो इसे लेकर कभी झिझकती भी नहीं. अब रत्ना पाठक ने ऑन स्क्रीन खुद से आधी उम्र की एक्ट्रेस संग एक्टर्स के रोमांस पर जो कहा है वो भी चौंकाने वाला है. एक्ट्रेस रत्ना (Ratna Pathak) पाठक ने इस सीधे शब्दों में शर्मिंदगी बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में रत्ना से सवाल पूछा गया कि ‘प्रेम रतन धन पायो में 50 साल के सलमान खान के साथ 30 साल की सोनम कपूर और ओम शांति ओम में 42 साल की शाहरुख खान के साथ 21 साल की दीपिका पादुकोण ने रोमांस किया इस पर आप क्या कहेंगी?’ इस पर रत्ना का कहना था कि जब उन्हें अपनी बेटियों से कम उम्र की एक्ट्रेस संग रोमांस करने में कोई परेशानी नहीं है मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। मेरा मतलब है कि यह शर्मिंदगी है, जब उन्हें शर्म नहीं आती तो मैं क्या कहूं’



इसी इंटरव्यू में उन्होंने वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) की जमकर तारीफ की और उन्हें शानदार अभिनेत्री बताते हुए उन्हें छोटा सा पुरस्कार देने के बजाय एक अच्छी भूमिका देने की वकालत की. 


धक-धक को प्रमोट कर रही हैं रत्ना 
फिलहाल रत्ना पाठक (Ratna Pathak) अपनी अपकमिंग मूवी धक-धक (Dhak-Dhak) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वो फीमेल बाइकर बनीं नजर आ रही हैं और अगने गर्ल गैंग के साथ बाइक ट्रिप पर निकलती हैं. फिल्म में रत्ना का अनदेखा अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं उनके साथ दीया मिर्जा, फातिमा सना शेक और संजना संघी जैसी एक्ट्रेस भी हैं. ये फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होगी यानि इसी हफ्ते से ये सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.