Reena Roy Rajesh Khanna: 70 से 80 के दशक में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा थी कि लड़कियां उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहती थी. फिल्में रिलीज होती थी और अपने साथ ऐसा तूफान लाती थी कि लगातार ब्लॉगबस्टर फिल्मों की झड़ी लग जाती थी. लेकिन क्या आपको पता है राजेश खन्ना की दीवानी बॉलीवुड की एक और मशहूर एक्ट्रेस थीं. ये एक्ट्रेस राजेश खन्ना को लेकर इतनी ज्यादा दीवानी थी कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर लंबी लाइन में खड़ी रहती थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजेश खन्ना की दीवानी थीं रीना रॉय
रीना रॉय (Reena Roy) अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रही है. जहां एक ओर लोग राजेश खन्ना के दीवाने थे तो वहीं रीना रॉय की पॉपुलैरिटी कम नहीं थी. रीना राय से मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते थे. लेकिन हाल ही में रीना रॉय जब 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं तो उन्होंने बॉलीवुड के उस सुनहरे दौर की बात की जिसके प्रति लोगों में आज भी क्रेज है.


 




 


क्लास छोड़कर जाती थी घर के बाहर
इस शो के दौरान रीना रॉय ने बताया कि वो राजेश खन्ना की तरफ अट्रैक्टेड थीं. यहां तक कि उनकी एक झलक पाने के लिए अपनी क्लास छोड़कर घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ इकट्ठा होती थीं. दिन पर दिन ये क्रेज बढ़ता जा रहा था. उनकी फिल्में देखने के लिए मैं अपनी बहन की गुल्लक के पैसे और अपनी पॉकेट मनी दोनों खर्च कर देती थी. 


 



 


फिल्मों में साथ किया काम
इसके साथ ही रीना रॉय ने कहा- 'मैं खुद इंडस्ट्री में कदम रखा और ना केवल राजेश खन्ना से मिली बल्कि उनके साथ कई फिल्मों में काम किया. आपको बता दें, रीना और राजेश खन्ना ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में 'धनवान', 'आशा ज्योति', 'हम दोनों', 'बेबस', 'मुकाबला' और 'नया बकरा' शामिल है.'