Richa Chadha Pregnancy: यामी गौतम के बाद अब बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में शुमार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फैजल ने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर कर दी है. जी हां...ऋचा चड्ढा और अली फजल (Ali Fazal) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. बी-टाउन का ये कपल भी अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहा है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Pregnant) की प्रेग्नेंसी की न्यूज अली फैजल ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने एक और एक जोड़ तीन लिखकर फैंस को खुशखबरी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अली फजल ने अनाउंस की गुडन्यूज!


एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha To Be Mom) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें पहली में लिखा है 1+1=3. तो दूसरी फोटो में अली और ऋचा साथ एक खिड़की के पास खड़े नजर आ रहे हैं. फोटो में ऋचा ब्लैक कलर के आउटफिट में तो अली ख्रीम कलर का ब्लेजर पहने दिख रहे हैं. कपल की फोटो के साइड में एक प्रेग्नेंट वुमेन का इमोजी लगा है. तस्वीरों के साथ अली फजल ने कैप्शन में लिखा- 'छोटे बच्चे के दिल की धड़कन की आवाज, हमारी दुनिया में सबसे तेज है.' ऋचा और अली (Ali Fazal Instagram) की गुडन्यूज पर फैंस लेकर सेलेब्स तक बधाईयां देने लगे हैं. 



16 महीने पहले हुई थी ऋचा और अली की शादी


बता दें, एक्टर्स ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Movies) और अली फजल ने 4 अक्टूबर 2022 को शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल पहले 2020-21 में शादी करने वाला था. लेकिन उस दौरान कोरोना लॉकडाउन और महामारी की वजह से ऋचा और अली (Richa Ali Marriage) ने अपनी शादी के फंक्शन्स को टाल दिया. फिर 2022 में ऋचा और अली ने पहले दिल्ली में प्री-वेडिंग्स सेरेमनी की और बाद में लखनऊ में शादी की थी. कपल ने मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट की थी.