नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के बीच बॉलीवुड जोड़ी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) ने अपनी शादी को स्थगित कर दिया है. उनकी शादी अप्रैल में होने वाली थी. जोड़ी के प्रवक्ता ने कहा, "वर्तमान परिदृश्य और वैश्विक रूप से कोविड-19 महामारी के कारण घटनाओं को देखते हुए अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी के कार्यों को 2020 के छठे महीने के बाद तक के लिए अस्थायी रूप से स्थगित करने का फैसला किया है. वे सभी के स्वस्थ और सुरक्षित होने की कामना करते हैं और किसी भी कीमत पर अपने दोस्तों, परिवारों और शुभचिंतकोंको प्रभावित नहीं करना चाहते."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इससे पहले दोनों ने मुंबई की एक कोर्ट में शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन दे दिया था. इनके प्रवक्ता ने कहा था कि फिलहाल सिर्फ शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए तारीख ली गई है. उन्होंने आगे कहा कि जोड़ी अप्रैल के अंतिम सप्ताह में आधिकारिक रजिस्ट्रेशन कराने को लेकर प्रयासरत हैं, इसके बाद ही समारोह कार्यक्रम होगा. हम बस इतना कह सकते हैं कि यह एक खुशी का अवसर है.



बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल के परिवार वाले दोनों की शादी को लेकर खुश थे. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. ऋचा चढ्डा और अली फजल एक दूसरे को चार साल से डेट कर रहे हैं. मीडिया में खबरें तो ये अली फजल ने ऋचा को मालदीव में प्रपोज किया. ऋचा ने भी देरी नहीं की और हां कर दिया. ऋचा और अली फजल की मुलाकात 'फुकरे' के सेट पर हुई थी. तब दोनों अच्छे दोस्त बन गए. इसके बाद 2015 में दोनों ने एकदूसरे को डेट करना शुरू किया. 2017 में दोनों ने रिश्ते को सार्वजनिक किया.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें