Rishi Kapoor Birthday: ऋषि कपूर ने कई सालों तक बॉलीवुड में राज किया. रोमांटिक एक्टर हो या फिर कॉमेडी का टच, ऋषि कपूर की फिल्मों में वो सब कुछ फैंस को मिला जिसने इस एक्टर को रातोंरात ही स्टार बना दिया था. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उन्होंने अपनी अदाकारी की ऐसी छाप छोड़ी है कि लोग उन्हें और उनकी एक्टिंग दोनों को मिस करते हैं. ऋषि कपूर की 4 सितंबर को बर्थ एनिवर्सरी है. ऐसे मौके पर हम आपको ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी से जुड़ा ऐसा किस्सा बताते हैं जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जहरीला इंसान' में आए थे नजर
ऋषि कपूर और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की जोड़ी सिनेाजगत की मशहूर जोड़ियों में से एक थी. ऋषि कपूर बचपन से ही फिल्मी माहौल में पले बड़े थे. ऋषि ने सिनेमाजगत में आते ही धूम मचा दी थी और अपना दिल भी किसी और के नाम कर चुके थे. ये एक्ट्रेस नीतू थीं. नीतू और ऋषि कपूर की जोड़ी को फिल्मों में काफी पसंद किया गया. ये दोनों पहली बार 'जहरीला इंसान' फिल्म में साथ नजर आए थे. इसके बाद कई फिल्मों में साथ दिखे. धीरे-धीरे दोनों के इश्क के चर्चे होने लगे और प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाया.


 



 


शादी में हो गए थे बेहोश
ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी बॉलीवुड की शाही शादियों में से एक थी.जिसमें सिनेमाजगत के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए थे. लेकिन क्या आपको पता है अपनी ही शादी में ये दोनों सितारे बेहोश हो गए थे. इस बात का खुलासा नीतू कपूर ने अपने इंटरव्यू में किया था. कहा जाता है कि ऋषि जब घोड़ी पर चढ़ने जा रहे थे तो अपनी शादी में आए मेहमानों को देखकर इतना घबरा गए थे कि उन्हें चक्कर आ गया था और वो बेहोश हो गए थे.


 



 


नीतू भी हो गई थीं फेंट
जहां एक ओर ऋषि कपूर घोड़ी पर चढ़ने से पहले बेहोश हो गए थे तो वहीं नीतू कपूर का लहंगा इतना ज्यादा भारी था कि उनका उसे संभालना मुश्किल हो गया था. वो इतना ज्यादा थक गई थीं कि वो भी बेहोश हो गई थीं.