नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों फैमिली के साथ हॉलीडे मना रहे हैं. रितेश और जेनेलिया फिल्म इंडस्ट्री के लविंग कपल में से एक हैं. 10 साल की कोर्टशिप के बाद दोनों साल 2012 में शादी करके सात जन्मों के बंधन में बंध गए. इस प्यारे जोड़े के दो बेटे भी हैं. जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और रितेश का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रितेश अपनी सफल शादी का मंत्रा बता रहे हैं. बता दें कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेनेलिया ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ. इसी वीडियो में रितेश बता रहे हैं कि बीवी को खुश रखना ही सफल शादी का मंत्रा है और वो जेनेलिया के पैर दबाते दिख रहे हैं. वहीं जेनेलिया आराम से 'कुछ कुछ होता है' फिल्म का गाना गाती नजर आ रही हैं. दोनों का ये फनी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 


रितेश को सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं जेनेलिया, कहा- 'वह मेरी मुस्कराहट की वजह हैं'



10 साल के रिलेशन के बाद रचाई शादी 
रितेश ने 10 साल तक गर्लफ्रेंड रहीं जेनेलिया डीसूजा के साथ 3 फरवरी 2012 को शादी रचाई. इस कपल को नवम्बर 2014 में पहला बेटा हुआ. अभी दोनों के दो बेटे हैं. पहली फिल्म के दौरान रितेश और जेनेलिया का प्यार परवान चढ़ा और फिर दोनों ने परिवारवालों की रजामंदी से शादी करी. एक्टिंग के साथ ही रितेश मराठी फिल्मों को प्रोड्यूस भी करते हैं. उनकी प्रोड्यूस की गयी फिल्में 'लय भारी' 'बालक पालक' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. हाल ही में रितेश की मराठी फिल्म मसालेदार 'माऊली' रिलीज हुई है. 



16 साल का लंबा फिल्मी करियर 
बता दें कि फिल्म 'मस्ती', 'हाउसफुल', 'मालामाल वीकली', 'धमाल' और 'अपना सपना मनी मनी' जैसी कई सितारों के अभिनय से सजी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता रितेश देशमुख को इस तरह की फिल्मों में काम करने में कोई समस्या नहीं है. उन्होंने 16 वर्ष पहले 'तुझे मेरी कसम' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उसमें उनकी मुख्य भूमिका थी. इसके बाद उन्होंने अधिकांश ऐसी फिल्मों में काम किया जिसमें कई सितारों ने काम किया जिसमें हाल में रिलीज फिल्म 'टोटल धमाल' भी शामिल है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें