खुशखबरी आने वाली है...अस्पताल में एडमिट हुईं दीपिका पादुकोण, किसी भी वक्त हो सकती है डिलीवरी, रणवीर सिंह बनने वाले हैं पापा
Advertisement
trendingNow12419568

खुशखबरी आने वाली है...अस्पताल में एडमिट हुईं दीपिका पादुकोण, किसी भी वक्त हो सकती है डिलीवरी, रणवीर सिंह बनने वाले हैं पापा

दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. वह डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल पहुंच चुकी हैं. बस अब जल्द ही रणवीर सिंह के घर से गुडन्यूज आने वाली है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

 

डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचीं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हॉस्पिटल पहुंच चुकी हैं. उनके साथ हसबैंड रणवीर सिंह भी हैं. दोनों अपनी लग्जरी कार लेकर एच एन रिलांयस हॉस्पिटल पहुंचे हैं. दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. दीपिका पादुकोण का ये प्रेग्नेंसी का नौवां महीना चल रहा है. सोशल मीडिया पर ढेर सारे वीडियो और फोटोज सामने आए हैं और सब बेसब्री से गुडन्यूज का इंतजार कर रहे हैं.

पपाराजी ने सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर सिंह का वीडियो शेयर किया है. इसमें ब्लू लग्जरी कार में मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचे हैं. यही से एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है. संभव है कि वह डिलीवरी के लिए पहुंचे हो. हालांकि अभी तक कपल ने किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है. अभी ये भी साफ नहीं है कि एक्ट्रेस को लेबर पेन शुरू हुआ है या नहीं.

हॉस्पिटल पहुंचीं दीपिका 
वीडियो देखने के बाद यूजर्स दीपिका पादुकोण की हेल्थ को लेकर भी कमेंट करने लगे तो कुछ बधाई देने लगे. कुछ ने कहा कि बेबी बॉय होगा तो कुछ कयास लगा रहे हैं कि बेबी गर्ल होगी. कमेंट बॉक्स ऑफिस यूजर्स तरह तरह के कयास लगा रहे हैं मगर कुछ देर में साफ हो जाएगा कि आखिर रणवीर सिंह के घर लक्ष्मी आने वाली है कि बेबी बॉय.

दीपिका पादुकोण
मालूम हो, एक दिन पहले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पूरे परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. जहां दीपिका औऱ रणवीर सिंह की पूरी फैमिली दिखी थी. आज गणेश चतुर्थी का मौका है. अब देखना है कि कब तक कपल गुडन्यूज सुनाते हैं.

ब्राह्मण परिवार की लड़की, पापा ने कहा था हमारे परिवार की लड़कियां बिकिनी नहीं पहनेंगी....फिर ऐसे डॉक्टर से बनीं एक्ट्रेस

मालूम हो, दीपिका और रणवीर की शादी  6 साल हो गए हैं. अब दोनों के घर पहला बच्चा आने वाला है. दोनों ही इस जर्नी को लेकर बहुत एक्साइटेड है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news