Indian players get standing ovation in Anant-Radhika Sangeet: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतकर हम सभी का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया और एक बार फिर से जश्न मनाने का मौका दिया है. भले ही भारतीय क्रिकेट टीम की इस जीत को कई दिन बीच गए हों, लेकिन लोगों का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में एक बार फिर से टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत का जश्न मनाया गया और वहां मौजूद रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और सूर्य कुमार यादव का सम्मान किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित-हार्दिक-सूर्या को मिला स्टेडिंग ओवेशन
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी से एक इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नीता अंबानी भारतीय क्रिकेटरों रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव को स्टेज पर बुलाती हैं. बता दें कि ये तीनों खिलाड़ी मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा भी हैं. जब इन खिलाड़ियों को स्टेज पर बुलाया जाता है, तब रणवीर सिंह की फिल्म '83' का खाना 'लहरा दो' बैकग्राउंड में बजता है.


'जब तुम्हारे बाप-दादा अंग्रेजों के तलवे चाट रहे थे, मेरा परिवार आजादी के लिए लड़ रहा था...' किस पर भड़क गए जावेद अख्तर

खिलाड़ियों को गले लगा कर झलक पड़े नीता अंबानी के आंसू
स्टेज पर आने के बाद जैसे ही नीता अंबानी रोहित शर्मा को गले लगाती हैं, उनकी आंखों से आंसू झरने लगते हैं. इसके बाद सूर्यकुमार यादव का नाम पुकारा जाता है और वह स्टेज पर आते हैं. आकाश अंबानी सूर्या को गले लगाते हैं और हाथ मिलाते हैं. इसके बाद हार्दिक पंड्या स्टेज पर आते हैं और मुंबई इंडियन के ओनर के गले लगते हैं. इसके बाद हम देखते हैं कि स्टेज पर हाथों में भारत का तिरंगा लिए डांसर्स आते हैं. इसके बाद कैमरा ऑडियंस को दिखाती हैं, जो इन खिलाड़ियों को स्टैंडिंग ओवेशन देती है और अपने हाथों को हिलाते हुए गाने की धुन पर झूमती नजर आती है. 



धोनी-रोहित जैसे स्टार क्रिकेटर हुए शामिल
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों के साथ कई खिलाड़ी भी शामिल हुए. महेंद्र सिंह धोनी, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, ईशान किशन जैसे कई स्टार क्रिकेटर संगीत सेरेमनी में शामिल हुए. 


कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी की आंखों में आंसू देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत, बोलीं- 'प्यार करना आसान नहीं...'

बॉलीवुड सितारों ने दी परफॉर्मेंस
अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर ने शानदार परफॉर्मेंस दी. इसके साथ ही बॉलीवुड सितारों ने भी संगीत सेरेमनी में दूल्हा-दुल्हन के लिए खूब सारी परफॉर्मेंस दीं.