Rohit Shetty on Shah Rukh Khan: रोहित शेट्टी एक ऐसे फिल्म निर्माता हैं, जो 'गोलमाल' और 'सिंघम' सीरीज जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने शाहरुख खान के साथ 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में भी काम किया है, जो मेगास्टार के करियर की सबसे बड़ी फिल्में साबित हुईं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्होंने 2015 की फिल्म के बाद शाहरुख के साथ दोबारा काम क्यों नहीं किया?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने 2006 में 'गोलमाल' का निर्देशन करने के बाद ही सफलता का स्वाद चखा. फिर 2013 में उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 2015 में 'दिलवाले' में काम किया. तब से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इन दो दिग्गजों ने एक साथ कोई फिल्म नहीं की है. ऐसे में अनुमान लगाए गए कि उनके बीच मनमुटाव है. हाल ही में 'द लल्लनटॉप' के साथ एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने इस विषय पर बातचीत की.


शाहरुख खान के साथ क्यों काम नहीं कर रहे रोहित शेट्टी
रोहित शेट्टी से उनके फैन्स द्वारा पूछा गया एक सवाल पढ़ा. इसमें पूछा गया कि उनके और शाहरुख खान के बीच कुछ गड़बड़ है, क्योंकि उन्होंने लगभग एक दशक से साथ काम नहीं किया है. यह सुनकर फिल्म निर्माता खूब हंसे. फिर रोहित शेट्टी ने कहा, ''ऐसा कुछ नहीं है.'' इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करने की अपनी योजना के बारे में बात की और कहा, ''कोई अच्छी कहानी मिलने के साथ में, करना है तो फिर वो ऐसी हो के वो चेन्नई एक्सप्रेस से बड़ी हो. सबसे महत्वपूर्ण चीज रहती है कि कभी ऐसा कोई सब्जेक्ट आया तो क्यूं नहीं करूंगा मैं, जरूर करूंगा.''



वर्क फ्रंट पर रोहित शेट्टी
कई हिट फिल्में बनाने के बाद रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपनी एक्शन कॉप वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ डिजिटल डेब्यू किया. इसके अलावा वह अजय देवगन और करीना कपूर खान के साथ 'सिंघम अगेन' की भी शूटिंग कर रहे हैं.