Bollywood Rewind: अमिताभ बच्चन की बेहतरीन फिल्मों में से एक रही है सत्ते पे सत्ता. ये 1982 में रिलीज हुई थी तब अमिताभ एक बड़े स्टार बन चुके थे और शादीशुदा भी थे उनकी शादी जया बच्चन (Jaya Bachchan) से हो चुकी थी. हाल में ही इस सचिन पिलगांवकर (Sachin Pilgaonkar) द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे और इस फिल्म से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया. सचिन ने फिल्म में अमिताभ के सबसे छोटे भाई का रोल प्ले किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ के मूड को भांपना था मुश्किल
सचिन कपिल शर्मा शो में पहुंचे तो उन्होंने नई पुरानी ढेर सारी बातें की इस दौरान जिक्र चला सत्ते पे सत्ता का. जिसमें लीड रोल में अमिताभ थे तो बाकी कई किरदार फिल्म में थे. सचिन के मुताबिक उस वक्त अमिताभ के मूड का किसी को पता ही नहीं चलता था. वो जब खुश होते तो सबसे घुल मिलकर बात करते और गुस्सा होते तो किसी के अभिवादन का भी जवाब ना देते. ऐसे में सचिन ने एक दिन उन्हें सेट पर कह डाला कि आप गले में बोर्ड लगा लीजिए कि किस दिन आपको मूड सही है और किसी दिन खराब. ये सुनकर अमिताभ बच्चन हंसने लगे और उस दिन के बाद से वो अपना ज्यादातर समय फिल्म की बाकी कास्ट के साथ बिताने लगे. 


जब सचिन ने आवाज बदलकर किया जया बच्चन को फोन
जब फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी तो अमिताभ के साथ जया बच्चन भी वहां थीं. वो एक अलग रिसोर्ट में रुके थे तो वहीं बाकी कलाकार दूसरे होटल में लेकिन शूटिंग के बाद अपने होटल जाने के बजाय वो दूसरे कलाकारों के साथ समय बिताते और रात के दो-ढाई बजे तक उन्हीं के साथ मस्ती करते. इस बीच सचिन को मस्ती सूझी और वो आधी रात को जया बच्चन को फोन मिलाकर लड़की की आवाज में बात करते और कहते कि अमिताभ जी उनके साथ है. लेकिन जया भी कहां कम थीं वो माजरा समझ गईं और उन्हें मजेदार जवाब दे डाला. सुनिए इस मजेदार वीडियो में. 



ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|