Sai Pallavi Dance Video: बॉलीवुड सितारे अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. पिछले कुछ समय से साई पल्लवी भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. उनका एक वीडियो फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें वो जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो अभिनेत्री की बहन की सगाई का है. ऐसे में लाजमी है कि वो भी अपनी बहन के साथ हैप्पी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साई पल्लवी का डांस वीडियो हुआ वायरल 


साई पल्लवी की बहन पूजा की सगाई की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. एक्ट्रेस सगाई में सिंपल साड़ी पहने कहर ढाती नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में पूरा परिवार बहुत सिंपल लुक में दिखाई दे रहा है और एक साथ मस्ती में जमकर डांस कर रहा है. परिवार के सभी सदस्यों के साथ साई पल्लवी भी मौज करती नजर आ रही हैं. 



दोनों बहनों का प्यार देख फैंस हुए इंप्रेस 


साई पल्लवी और उनकी बहन का खास बोंड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बहन की कदम-कदम पर मदद करती दिखाई दे रही हैं. दोनों की बहनों ने साड़ी पहनी हुई है और सादगी वाला लुक यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है. 



साई पल्लवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 


एक्ट्रेस ने साल 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम से अपने करियर की शुरुआत की थी. जल्द ही वो तेलुगु में थंडेल में दिखाई देंगी, जो चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित है. कहा ऐसा भी जा रहा है कि साई पल्लवी जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण में सीता की भूमिका  निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर उनके को स्टार हो सकते हैं, जो राम का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किए गए हैं.