सैफ अली खान को इस चक्कर में बनवाना पड़ा था करीना के नाम का टैटू, जब खुला राज तो हर कोई रह गया हैरान
Advertisement
trendingNow12462222

सैफ अली खान को इस चक्कर में बनवाना पड़ा था करीना के नाम का टैटू, जब खुला राज तो हर कोई रह गया हैरान

The Great Indian Kapil Show 2: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 के आने वाले एपिसोड में करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ नजर आएंगी. शो का एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें करीना ने बताया कि सैफ अली खान ने अपने हाथ पर उनका नाम क्यों बनाया था? इस राज ने फैंस को भी हैरान कर दिया. 

The Great Indian Kapil Show 2

The Great Indian Kapil Show 2: करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को लगभग 12 साल हो चुके हैं. शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. इस दौरान सैफ ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू भी बनवाया था, जो काफी चर्चा में भी रहा. अब करीना ने कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीजन 2 में खुलासा किया कि सैफ ने ये टैटू क्यों बनवाया था? हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ शो में नजर आ रही हैं. 

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे करीना और करिश्मा कपिल शर्मा के साथ खूब सारी बातें करने के साथ-साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस बीच करीना इस बात का खुलासा करती हैं कि क्यों सैफ ने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाया था? इसके पीछे की वजह सुनने के बाद करिश्मा के साथ-साथ कपिल भी हैरान रह गए थे. उन्होंने बताया कि वो सैफ के प्यार जताने का एक तरीका था और वो करीना को स्पेशल फील कराना चाहते थे. प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस इसके स्ट्रीम होने के वेट कर रहे हैं. 

Kapoor sisters as upcoming guest in kapil's show
byu/SB0299 inBollyBlindsNGossip

बहन करिश्मा के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंची करीना

प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा, करीना कपूर से उनकी बहन करिश्मा कपूर के बारे में सवाल पूछते नजर आते हैं. कपिल पूछते हैं, 'करिश्मा की ऐसी कौन सी आदत है जो आपको सबसे ज़्यादा परेशान करती है'? इस पर करीना हंसते हुए जवाब देती हैं, 'ये हमेशा तैयार होने में बहुत ज्यादा वक्त लगाती है'. फिर कपिल उनसे पूछते हैं, 'आपके बच्चे ज्यादा शरारती हैं या फिर उनके पापा'? इस पर करीना मजाक में कहती हैं, 'आपको तो पता ही होगा, वो कितनी बार आपके शो में आ चुके हैं'.

'अनुपमा' की वजह से शो छोड़ कर जा रहे एक्टर्स? 'बिग बॉस 18' फेम मुस्कान बामने ने बताया क्या है सच

सैफ ने क्यों बनवाया था करीना के नाम का टैटू? 

इसके बाद कपिल, करीना से पूछते हैं, 'हमें आपके और सैफ सर के बीच के रिश्ते के बारे में तब पता चला, जब उन्होंने अपने हाथ पर आपका नाम टैटू करवाया था'. इस पर करीना बताती हैं, 'नहीं, नहीं, टैटू बनाने के लिए तो मैंने खुद ही कहा था. मैंने कहा था कि अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो अपने हाथ पर मेरा नाम लिखवाओ'. उनकी इस बात को सुनने के बाद कपिल शर्मा हैरान रह जाते हैं और सब हंसने लगते हैं. बता दें, करीना से पहले सैफ अली खान शो पर आए थे अपनी फिल्म 'देवरा' के प्रमोशन के लिए. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news