Saif Ali Khan Health Update: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की तबियत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं है. सोमवार को अभिनेता की ट्राइसेप सर्जरी हुई है. बता दें कि सैफ लंबे समय से इस परेशानी का सामना कर रहे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनका दर्द बड़ा, जिसके बाद उन्होंने सर्जरी करना का फैसला लिया. सैफ ने खुद अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट फैंस के साथ साझा किया है. आइए जानते हैं अभिनेता ने क्या कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्जरी के बाद ठीक हुए सैफ अली खान 


सैफ अली खान की ट्राइसेप सर्जरी हो गई है और अब वो पहले से बेहतर हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सैफ ने हेल्थ पर अपडेट साझा करते हुए कहा, "यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी हमारे काम में आई टूट-फूट का एक हिस्सा है. सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देता हूं." फैंस बीते कुछ दिनों ने सैफ की हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 


जूम के साथ इंटरव्यू में सैफ ने बताया,"मेरी ट्राइसेप पर ध्यान देने की जरूरत थी. लंबे समय से इसमें दर्द हो रहा था. कभी अधिक, तो  कभी कम और कभी-कभी असहनीय दर्द भी होता था... मैं वास्तव में नहीं जानता था कि चोट कितनी गंभीर थी. फिर देवारा के लिए एक्शन सीक्वेंस करते समय मुझे बहुत परेशानी हुई. 



क्या है सर्जरी के पीछे की वजह


सैफ अली खान ने अपनी चोट को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता को यह चोट कथित तौर पर विशाल भारद्वाज निर्देशित रंगून फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी. लंबे समय तक टालने के बाद उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला लिया. अब वो पहले से बेहतर हैं. 



सैफ अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 


सैफ अली खान जल्द ही फैंस के लिए 2 बड़े सरप्राइज लेकर आने वाले हैं. वो तेलुगू फिल्म ‘देवरा’ और हिंदी फिल्म ‘गो गोवा गोन’ में नजर दिखेंगे. दोनों ही फिल्म काफी खास है और उम्मीद है कि सैफ अली खान बड़े पर्दे पर एक शानदार कमबैक करेंगे.